शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की शादी को आज दो साल पूरे हो चुके है

0
291
Shahid mira 2 years marriage anniversary
PC : hindustantimes

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की शादी को आज पूरे 2 साल हो गए हैं। हालांकि शाहिद और मीरा के अपनी वेडिंग ऐनिवर्सरी के लिए क्‍या स्‍पेशल प्‍लान्‍स हैं, यह तो नहीं पता लेकिन शाहिद के भाई ईशान खट्टर ने उनकी शादी का एक बेहद खूबसूरत पल सोशल मीडिया पर साझा किया है। शाहिद के भाई ईशान ने अपने इंस्‍टाग्राम पर भाई और भाभी की शादी की इस सालगिरह पर एक ऐसी फोटो पोस्‍ट की है जिसमें शाहिद और मीरा के साथ उनकी मां नीलिमा अजीम और ईशान नजर आ रहे हैं। यह फैमली फोटो बहुत क्‍यूट है जिसमें शाहिद के भाई के एक्‍सप्रेशन देखने वाले हैं। शाहिद और मीरा की शादी 2015 में 7 जुलाई को हुई थी। मीरा राजपूत फिल्‍म इंडस्‍ट्री से नहीं हैं और शाहिद ने दिल्‍ली की मीरा से अरेंज मैरजे की थी।

ईशान खट्टर द्वारा पोस्‍ट की गई इस फोटो को कुछ ही घंटों में 6000 से ज्‍यादा लोग पसंद कर चुके हैं। फोटो के कैप्‍शन में ईशान ने भाई और भाभी के लिए  बेहद क्‍यूट निकनेम भी दिए हैं। ईशान ने भाई को ‘ब्रदरजान’ और भाभी को ‘भाबीडू’ कहा है। ईशान ने इस फोटो के कैप्‍शन में लिखा है, ‘ब्रदरजान और भाभीडू 2 साल के हो गए, हैप्‍पी ऐनिवर्सरी, आप किसी पहेली से एक दूसरे के लिए फिट हो जाते हैं।’

बता दें कि शाहिद कपूर, नीलिमा अजीम और एक्‍टर पंकज कपूर के बेटे हैं, जबकि ईशान शाहिद की मां नीलिमा और उनके दूसरे पति राजेश खट्टर के बेटे हैं। नीलिमा ने पंकज कपूर के बाद राजेश खट्टर से शादी कर ली थी, जबकि पंकज कपूर की पत्‍नी अब सुप्रिया पाठक हैं।

शादी के एक साल बाद ही पिछले साल अगस्‍त में शाहिद और मीरा के एक बेटी मीशा का जन्‍म हुआ है। शाहिद अक्‍सर अपनी बेटी और पत्‍नी के साथ फोटो पोस्‍ट करते रहते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here