नरेंद्र मोदी से परिवार समेत मिले अदनान सामी

0
274
Adnan Sami - PM Modi Meeting
अदनान और उनका परिवार प्रधानमंत्री से दिल्ली के लोक कल्याण मार्ग पर उनके दफ्तर पहुंचे

महसूर सिंगर अदनान सामी एक बार फिर सुर्खियों में आ गए है। इस बार वो किसी विवाद के चलते नहीं बल्कि पीएम मोदी से अपनी मुलाकात के चलते चर्चाओं में है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को मशहूर गायक-संगीतकार अदनान सामी के परिवार से मुलाकात की। अदनान और उनका परिवार प्रधानमंत्री से दिल्ली के लोक कल्याण मार्ग पर उनके दफ्तर पहुंचे। इस मौके पर अदनान सामी के साथ उनकी पत्नी रोया सामी खान ओर बेटी मदीना भी थी।

पीएम मोदी ने अदनान और उनके परिवार का बहुत अच्छे से स्वागत किया। नरेंद्र मोदी को भेंट करने के लिए अदनान मदीना शहर से मिठाई भी लेकर आए थे।पीएम मोदी ओर अदनान सामी की यह मुलाकात करीब 40 मिनट चली। इस दौरान नरेंद्र मोदी ने उनकी बेटी मदीना के साथ खूब खेला और अच्छा समय बिताया।नरेंद्र मोदी ने अदनान और उनके परिवार को उनसे मिलने का न्योता दिया था। बेबी मदीना को देख मोदी बेहद खुश हुए और उसे अपना आशीर्वाद दिया।कुछ ही दिनों पहले अदनान के घर बेटी के रूप में मदीना का जन्म हुआ था। इस गुड न्यूज को अदनान ने अपने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर भी किया था।

अदनान ने अपने ट्वीट में लिखा, ”प्रिय सम्‍मानित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी, आपके स्‍नेह के लिए और हमारी छोटी मदीना को आशीर्वाद देने के लिए शुक्रिया।” अदनान सामी ओर पीएम मोदी की मुलाकात के कारणो का अभी पता नहीं चल पाया है पर कहा यह भी जा रहा है की भारत की नागरिकता मिलने के बाद वो पीएम का धन्यवाद करने गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here