fbpx
Home Bolly Holly कंगना के बाद करीना ने रखी नेपोटिज़म पर अपनी राय

कंगना के बाद करीना ने रखी नेपोटिज़म पर अपनी राय

0
302
Kareena Kapoor Khan On Nepotism
करीना कपूर खान ने बेबाकी से

नेपोटिज्म पर छिड़ी बहस फिल्म इंडस्ट्री में थमने का नाम नहीं ले रही है । आए दिन हर कोई इस शांत पड़े मुद्दे को फिर से छेड़कर चला जाता है। जब से अभिनेत्री कंगना रनौत ने करन जौहर से कहा कि वो बॉलीवुड इंडस्ट्री में नेपोटिज्म (भाई-भतीजावाद) के झंडे को बुलंद किए हुए हैं,तभी से इस पर बहस चालू है। बॉलिवुड में नेपोटिज़म के मुद्दे पर तब से चर्चा जोर पर है । इस विवाद में अब करीना कपूर भी कूद पड़ी हैं।

नेपोटिज्म का विवाद कंगना रनौत से शुरू हुआ था। करन जौहर के टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ में कंगना रनौत ने उन्हें बॉलीवुड का माफिया बताया था और कहा कि करन नेपोटिज्म या भाई-भतीजावाद को बढ़ावा देते हैं । इसके बाद IIFA 2017 के मंच पर करन जौहर ने सैफ अली खान और वरुण धवन के साथ मिलकर कंगना का मजाक उड़ाया था ।

फिल्मफेयर को दिए इंटरव्यू में करीना ने नेपोटिज्म पर खुलकर बात की । उन्होंने कहा, इस विषय पर जरूरत से ज्यादा चर्चा हो चुकी है मेरे ख्याल से हर फील्ड में नेपोटिज्म है लेकिन वहां कोई कुछ नहीं कहता । बिजनेस फैमिलीज में बेटा बिजनेस को टेकओवर करता है, एक नेता का बेटा उसकी जगह मंत्री बनता है लेकिन वहां किसी को नेपोटिज्म नहीं दिखता, सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री में यह बहस हो रही है ।अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए इस अभिनेत्री ने कहा, ”अगर इंडस्ट्री में रणबीर कपूर हैं तो यहां रणवीर सिंह भी हैं इसलिए नेपोटिज्म अब ओवररेटेड हो गया है ।  यहां पर सिर्फ आपका टैलेंड ही आपको टिका सकता है, यही वजह है कि कंगना रनौत को एक बेहतरीन अदाकारा के रूप में शुमार किया जाता है और वो इस इंडस्ट्री से नहीं हैं,अगर यहां पर आलिया भट्ट हैं तो कंगना रनौत भी हैं। ये सिर्फ स्टार किड्स के लिए नहीं हैं।

करीना कपूर खान फिल्मफेयर मैगजीन के कवर पेज पर नज़र आने वाली हैं। इसके साथ इस संस्करण में वो फैशन से लेकर नेपोटिज्म तक कई बड़े  मुद्दों पर अपनी राय भी जाहिर करती दिखेंगी ।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here