क्या फैंस की उमीदो पर खरी उतरी अर्जुन रामपाल की फिल्म “डैडी” ?

1
856
Arjun Rampal Movie
अर्जुन रामपाल की फिल्म "डैडी" आज सिनेमाघरों में रिलीज़ हो गयी है।अर्जुन रामपाल की इस फिल्म का उनके चाहने वालो को काफी लम्बे समय से इंतज़ार था,

अर्जुन रामपाल की फिल्म “डैडी” आज सिनेमाघरों में रिलीज़ हो गयी है।अर्जुन रामपाल की इस फिल्म का उनके चाहने वालो को काफी लम्बे समय से इंतज़ार था ।आज रिलीज़ हुई “डैडी” का मुक़ाबला सनी देओल की “पोस्टर बॉय” से है,
बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल पिछले काफी वक्त से अपनी फिल्म ‘डैडी’ को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ होने के बाद से दर्शकों में इस फिल्म को लेकर काफी क्रेज देखने को मिल रहा है।

70 के दशक में मिल मजदूरों वाली मुंबई की दगड़ी चॉल में रहने वाला अरुण गुलाब गवली पर आधारित है फिल्म में अर्जुन अंडरवर्ल्ड डॉन अरुण गावली की भूमिका निभाते हुए नजर आ रहे हैं। वर्ष 1970 के दशक में मुंबई की एक टेक्सटाइल मिल में ताला लग जाने की वजह से लोगों में भूखमरी और बेरोजगारी जैसी परेशानिया पैदा होने लगती है। ऐसे में लोग जुर्म की दुनिया की तरफ रुख करने लगते है। इन्हीं के बीच से निकलता है अरुण गावली, जो फिरौती, जुआ और गुंडागर्दी करता है कहानी इसी के इर्दगिर्द घूमती है ।

“डैडी” अंडरवर्ल्ड पर बनने वाली तमाम फ़िल्मों की तरह ही केंद्रीय भूमिका में डैडी कहे जाने वाले अरुण गवली की बायोपिक है। मगर निर्देशक आसिम इसे एक साधारण सी फ़िल्म के ऊपर नहीं ले जा पाए हैं। ‘डैडी’ एक सामान्य फ़िल्म है। लेकिन अर्जुन रामपाल, ने इस फिल्म के लिए काफी मेहनत की है, उन्होंने लुक से लेकर बोलचाल का तरीका और आवाज भी गावली की ही तरह दिखाने की कोशिश की है। वहीं फिल्म में पुलिस अधिकारी का किरदार निभा रहे निशिकांत कामत ने बखूबी अपने भूमिका के साथ वफ़ादारी करते हुई उस को पर्दे पर उताराते हुए नजर आ रहे हैं।

मुख्य कलाकार: अर्जुन रामपाल, ऐश्वर्या राजेश, राजेश श्रृंगारपुरे, आनंद इंगाले आदि।

निर्देशक: आशिम आहलुवालिया

निर्माता: अर्जुन रामपाल

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here