आखिर किसका नाम लिखवाया आयुष्मान ने अपने हाथों में ?

0
258
ayushman
आयुष्मान

बॉलीवुड एक ऐसी नगरी जहाँ पर सिर्फ आपका हुनर आपकी पहचान है। बॉलीवुड में कुछ ऐसे अभिनेता हैं जिनके बारे में अगर हम आपको बताएं तो आपको मालुम होगा कि कितना संघर्ष कर वह बॉलीवुड में अपनी पहचान बना पाए हैं। एक ऐसे ही अभिनेता हैं आयुष्मान खुराना। रोडीज़ से लेकर बॉलीवुड के सफर तक आयुष्मान ने बहुत से उतार चढ़ाव देखे हैं। आयुष्मान अपने हुनर की वजह से आज इस मुकाम पर खड़े हैं।

विक्की डोनर जैसी हिट फिल्म के साथ शुरुआत करने वाले आयुष्मान आज एक काफी सफल अभिनेता हैं।
मोह मोह के धागे, नौटंकी साला, बरेली की बर्फी और शुभ मंगल सावधान में आयुष्मान का किरदार लोगों को बहुत अच्छा लगा था। आयुष्मान सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं और आज उन्होंने एक ऐसी तस्वीर अपलोड की जिसे देखकर आप सिर्फ उनकी तारीफ़ करेंगे।

इस तस्वीर में आयुष्मान ने एक काफी अच्छा संदेश देने की कोशिश की है जिसे देखकर शायद आप भी सोचेंगे की अब से सिर्फ ऐसा ही करेंगे।

देखिये इस तस्वीर को

 

इस तस्वीर में आयुष्मान ने अपनी पत्नी ताहिरा के नाम का पहला अक्षर मेहंदी के साथ लिखा है,और साथ ही में आयुष्मान ने यह संदेश भी दिया है की हमेशा लड़कियां ही क्यों करवा चौथ का व्रत रखे , लड़कियों के साथ हर लड़के और पति को इस दिन व्रत रखना चाहिए ताकि हर तरफ से समानता बनी रहे।

इस अच्छे संदेश के साथ आयुष्मान ने ये तो बता दिया की अभिनेता होने के साथ वह कितनी अच्छी सोच रखते हैं जिससे इस देश में लोग कुछ नया करने की सोच रखें और लड़कियों के प्रति समानता बनाये रखें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here