कपिल की ख़राब सेहत बनी शो बंद होने की वजह

0
132
Kapil Sharma Show
कपिल शर्मा के फैंस के लिए एक बुरी खबर है

कपिल शर्मा का शो “द कपिल शर्मा शो” लगातार विवादों में घिरता जा रहा है। रोज़ इस शो के बारे में एक नई ख़बर आती है चाहे वो सुनील – कपिल का झगड़ा हो, अली अज़गर और सुनील ग्रोवर का शो को छोड़ जाना हो या फिर “बादशाहो” की टीम को शो की शूटिंग के लिए इंतज़ार करना हो।

तमाम विवादों के बाद कपिल शर्मा के फैंस के लिए एक बुरी खबर है। उनका टीवी शो ‘ द कपिल शर्मा शो टीआरपी में बुरी तरह गिर कर टॉप 10 से बाहर हो गया है जिसके चलते सोनी टीवी ने शो को बंद करने का फैसला लिया है।जुलाई के दूसरे हफ्ते यानि वीक 28 में कपिल का शो टॉप 10 से लुढ़क कर 14वे स्थान पर पहुंच गया है। सारेगामापा लिटिल चैम्प्स पहले स्थान पर है। कुमकुम भाग्य दूसरे और तारक मेहता का उल्टा चश्मा तीसरे नंबर पर है।

पिछले दिनों में इस तरह की खबरें आईं थी कि कपिल की हेल्थ खराब चल रही है और इस वजह से वो तय शेड्यूल पर फिल्मों के प्रमोशनल एपिसोड शूट नहीं कर पाए थे।यह भी खबर थी की कपिल ने बीमारी का बहाना बनाकर ऐसा किया जबकि उनके कुछ करीबियों ने ऐसी खबरों को बकवास करार दिया।कपिल के परिवार से ही उनकी तबियत को लेकर एक खुलासा हुआ है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कपिल की बहन पूजा देवगन ने एक इंटरव्यू में कहा है कि उनके भाई की तबियत खराब है। वो बहाना नहीं बना रहे हैं और ना ही अनप्रोफेशनल हैं। कपिल शर्मा का शो एक नए अंदाज़ में वापिसी करेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here