बॉक्स ऑफिस पर ‘बादशाहो’ ने पकड़ी रफ्तार

0
265
Ajay Devgan Starrer
अजय देवगन की फिल्म "बादशशो" ने हैरत में डाला बॉलीवुड के दिग्गजों को

2016 में करोड़ों के बजट में बनी अजय देवगन स्टारर ‘शिवाय’ बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं कर पाई थी “शिवाय” ने फैन्स को मायूस किया था । ऐसे में अजय के फैन्स को अपने चहेते स्टार की अगली फिल्म का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। अजय भी अब शायद यह अच्छी तरह से जान गए हैं कि उनके फैन्स उन्हें मसाला ऐक्शन फिल्म में एक्शन करते देखना चाहते हैं।

बीते शुक्रवार सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म ‘बादशाहो’ बॉक्स ऑफिस पर अपनी सुस्त शुरुआत के बाद रफ़्तार पकड़ने लगी है। सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म ‘बादशाहो’ ने रिलीज के 6 दिनों में ही बादशाहो ने वर्ल्डवाइल्ड कुल 85.69 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है. यानी 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने से कुछ ही दूर है ।ये फिल्म घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 2800 स्क्रीन और विदेशों में 442 स्क्रीन पर रिलीज हुई है ।

Badshaho Movie Release
फिल्म में अजय देवगन और इलियाना डीक्रूज की जोड़ी ने मचाया धमाल

इस कमाई से अजय देवगन काफी खुश हैं । उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को शुक्रिया भी कहा था । अजय ने ट्विटर पर लिखा था- बादशाहों को आप लोगों ने जो प्यार और सपोर्ट दिया है उसके लिए शुक्रिया । आप लोगों की तारीफ करने के अलावा हमारे पास देने के लिए कुछ और नहीं है।

फिल्म के मुख्य किरदार में अजय देवगन,इमरान हाशमी, इलियाना डीक्रूज और ईशा गुप्ता है । यह फिल्म देश में इमरजेंसी के दौर पर आधारित है । फिल्म के गाने मेरे रश्के कमर और सनी लिओने का आइटम सांग “पिया मोरे” पहले से लोगो की जुबान पर चढ़ गया है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here