इस फिल्म ने तोड़ा ‘बाहुबली’ का रिकॉर्ड!!!

0
1075
Vivegam breks Bahubali Recods
प्रभास स्टारर ब्लॉकबस्टर और ऐतिहासिक फिल्म 'बाहुबली' ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की

ऐतिहासिक फिल्म ‘बाहुबली’ ने बॉक्स ऑफिस पर सबको पीछे पछाड़ा था । एस. राजामौली की फिल्म बाहुबली ने टॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक ना सिर्फ जमकर  कमाई की थी बल्कि बाहुबली ने कमाई के मामले में सारी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए थे । प्रभात स्टारर ब्लॉकबस्टर  बाहुबली ने कमाई में बॉलीवुड के शाहरुख़, सलमान जैसे सुपरस्टार्स को पीछे छोड़ा था।  और अब चेन्नै बॉक्स ऑफिस पर अपना कुछ ऐसा ही जादू चलाती दिख रही है सुरस्टार अजित कुमार की फिल्म ‘विवेगम’।

सुरस्टार अजित कुमार की फिल्म 'विवेगम'। चेन्नै बॉक्स ऑफिस पर दूसरे सप्ताह में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन चुकी है 'विवेगम'।
सुरस्टार अजित कुमार की फिल्म ‘विवेगम’। चेन्नै बॉक्स ऑफिस पर दूसरे सप्ताह में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन चुकी है ‘विवेगम’।
दरअसल साउथ की फिल्म ‘विवेगम’ हाल ही में रिलीज हुई है। इस फिल्म में सुपरस्टाऱ अजीत के अलावा एक्टर विवेक ओबेरॉय, एक्ट्रेस काजल अग्रवाल और कमल हासन की बेटी अक्षरा हासन है.चेन्नै बॉक्स ऑफिस पर दूसरे सप्ताह में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन चुकी है ‘विवेगम’।
इस फिल्म ने रिलीज होने के सिर्फ 11 दिन में ही बाहुबली का रिकॉर्ड तोड़ दिया है ।विवेगम का ओपनिंग डे कलेक्शन 25.83 करोड़ रुपए था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ने 11वें दिन वर्ल्डवाइड 152 करोड़ की कमाई कर ली है। इतना ही नहीं फिल्म 3 से 4 दिन में ही 100 करोड़ कल्ब में शामिल हो गई थी। इतना ही नहीं ये फिल्म 3 से 4 दिऩ के अंदर ही 100 करोड़ की कमाई के क्लब में शामिल हो चुकी है ।  इस फिल्म से पहले बाहुबली 2 ने न सिर्फ देशभर बल्कि विदेशों में भी तहलका मचा दिया था । फिल्म के सभी केरेक्टर को लोगों ने काफी पसंद किया, खासतौर पर बाहुबली के लीड एक्टर प्रभास के लोग दीवाने हो गए हैं ।फिल्म अंतरराष्ट्रीय बॉक्स ऑफिस पर भी वैसा ही धमाल मचा रही है, जैसा कि साउथ के बॉक्स ऑफिस का नजारा है। अजित की यह फिल्म विदेशों में भी अच्छी कमाई कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here