फ़िल्म “भूमि” की तुलना “मॉम” से करने पर क्या बोले संजय दत्त?

0
182
comparison between
जल्द ही बॉलीवुड के मुन्नाभाई की फ़िल्म रिलीज होने वाली है।

जेल से रिहा होने के बाद संजय दत्त एक बार फिर फ़िल्म इंडस्ट्री में वापिसी करने की तैयारी में है। जल्द ही बॉलीवुड के मुन्नाभाई की फ़िल्म रिलीज़ होने वाली है। एक लंबे समय बाद उनके फैंस, जो उनकी नई मूवी का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे उन्हें बड़े पर्दे पर देखेंगें।

संजय दत्त ने अपने जन्मदिन पर अपनी आने वाली फ़िल्म ‘भूमि’ का पोस्टर जारी किया था।

संजय दत्त की जो फ़िल्म आ रही हैं उसका नाम है “भूमि”। बाप-बेटी के संबंधों के इर्द-गिर्द घूमने वाली संजय दत्त की यह फ़िल्म बदला लेने की भावना पर आधारित है। कई लोगों का कहना है कि “भूमि” की कहानी श्रीदेवी द्वारा अभिनय की गई फ़िल्म ‘मॉम’ की कहानी से काफ़ी मिलती-जुलती है।

“भूमि” की तुलना ‘मॉम’ से किए जाने के बारे में जब संजय से पूछा गया तो उन्होंने कहा, “हर फ़िल्म की किसी दूसरे फ़िल्म के साथ तुलना होती है और मुझे लगता है कि सभी फ़िल्मो में कुछ न कुछ समान होता है। विषय भले ही समान हो लेकिन दृश्य अलग है, किरदार अलग हैं और बाप-बेटी का संबंध अलग हैं। इस फ़िल्म की अपनी अलग भावना, जुड़ाव और सहायता प्रणाली है”।

फ़िल्म में संजय दत्त के अलावा अदिति राव हैदरी और शेख़र सुमन भी हैं। अदिति राव हैदरी इस फ़िल्म में संजय दत्त की बेटी की भूमिका में हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here