ऐसे झगड़ालु कंटेस्टेंट्स, जिन्हे बिग बॉस के घर से धक्के मार कर निकाला गया

0
477
बिग बॉस के घर में लड़ाई झगड़े होना आम बात है

बिग बॉस का घर में हमेशा ही नए विवाद पनपते रहते है। बिग बॉस के घर में प्रतिभागी लगभग तीन महीनों के लिए रहते है और इनका बाहरी दुनिया से कोई जोड़ नहीं होता है। अभी फिलहाल बिग बॉस का 11 वाँ संस्करण चल रहा है और अभी से इसमे लड़ाइयाँ झगड़े शुरू हो गए है।

आज हम आपको, अब तक के बिग बॉस सीज़न्स के पाँच ऐसे कनटेस्टेंट्स के बारे में बताएँगे, जिनके अभद्र व्यवहार के चलते बिग बॉस ने उन्हे बेइज़त करके घर से निकाला।

1. प्रियंका जग्गा

priyanka jagga
प्रियंका जग्गा

सलमान ख़ान सीजन-10 की प्रतिभागी प्रियंका जग्गा के बुरे व्यवहार से इतने नाराज़ हुए, कि उन्होंने कलर्स को चेतावनी देते हुए कहा था कि अगर वो दोबारा कभी इस चैनल पर दिखाई दी, तो वो भविष्य में कभी चैनल के साथ काम नहीं करेंगे।

प्रियंका ने मनु पंजाबी की स्वर्गीय माँ तक को नहीं छोड़ा। प्रियंका ने उनकी स्वर्गीय माँ के लिए कहा कि अपनी मरी माँ को छोड़कर यहां पे आया है। देखो कैसे शोक सभा चल रही है सबकी। थैंक गॉड मेरे घर में अभी सब जिंदा हैं। इन सब के बाद प्रियंका को शो से निकल दिया गया।

2. इमाम सिद्दीकी

imam siddqui
इमाम सिद्दीकी

इमाम ने बिग बॉस  के सीज़न 6 में घर के बर्तन तक तोड़ डाले। वह बर्तन को जोर-जोर से बजाने लगते थे। उन्होंने बिग बॉस के घर में आग लगाने की धमकी भी दे डाली। बात बढ़ती देख गई तो बिग बॉस के घर के सुरक्षाकर्मियों को घर के अंदर भेजा गया।

इमाम ने उन्हें चेतावनी दी कि अगर उन्हें घर के बाहर नहीं किया गया तो वे अपने सारे कपड़े उतार देंगे। घर की सुरक्षा को देखते हुए उन्हें घर से बाहर कर दिया गया।

3. स्वामी ओम

swami om
स्वामी ओम

‘बिग बॉस’ सीजन 10 के कंटेस्टेंट स्वामी ओम को अपनी खराब हरकतों की वजह से बिग बॉस के घर से निकाला गया था। ओम ने बानी जे पर अपना पेशाब फेक दिया था जिससे घर में घमासान मच गया था।

4. डॉली बिंद्रा

Dolly Bindra
डॉली बिंद्रा

बिग बॉस सीज़न-4 में अपने अपमानजनक बर्ताव के कारण सभी प्रतिभागियों की नाराजगी झेल चुकी डॉली बिंद्रा ने अपना व्यवहार नहीं बदला। सूत्रों के अनुसार समीर सोनी और डॉली के बीच तू-तू-मैं-मैं हुई जिसने हाथापाई का रूप ले लिया।

उनके इस अड़ियल और गाली ग्लोच वाले बर्ताव के कारण बिग बॉस ने उन्हे घर से निकले जाने का फ़रमान सुनाया।

5. पूजा मिश्रा

pooja mishra
पूजा मिश्रा

बिग बॉस सीज़न-5 में अपनी बदजुबानी के चलते मॉडल-एक्‍ट्रेस पूजा मिश्रा की आलोचना हुई। पूजा मिश्रा को सिद्धार्थ भारद्वाज से हाथापाई करने के बाद बिग बॉस ने आधी रात को घर से निकाल दिया। बिग बॉस ने पूजा मिश्रा के व्यवहार को हिंसक व अनुचित ठहराया और उन्हें तुरंत घर छोड़कर जाने को कह दिया।

यहाँ पढ़ें बिग बॉस सीज़न 11 के सारे कनटेस्टेंट्स के बारे में- बिग बॉस 11: ड्रामा क़्वीन अर्शी ख़ान ने शाहिद अफ़रीदी को लेकर किया बड़ा खुलासा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here