कैरी मिनाटी अजय देवगन और अमिताभ बच्चन के साथ करने जा रहे हैं बॉलीवुड में डेब्यू

0
107

कैरी मिनाटी(carry minati) उर्फ अजय नागर आज इन्हें कौन नहीं जानता । ऐसा कहा जाता है अगर 2020 का साल किसी के लिए अच्छा रहा है तो वह कैरी मिनाटी । कैरी मिनाटी जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं । वह अजय देवगन और अमिताभ बच्चन स्टारर मूवी MAYDAY में एक रोल में दिखाई देंगे ।कैरी मिनाटी को अजय देवगन फिल्म्स की ओर से फिल्म में काम करने का मौका मिला है। जल्द ही कैरी मिनाटी अजय देवगन और अमिताभ के साथ बॉलीवुड फिल्म में में काम करते हुए नजर आने वाले हैं । कैरी मिनाटी भारत के नंबर वन यूटूबर हैं ।कुछ दिन पहले कैरी मिनाटी ने यूट्यूब पर वर्सेस टिक टॉक नाम से एक वीडियो निकाली थी, जिसके बाद पूरा देश दो धड़ों में बट गया ।

कुछ लोग यूट्यूब को सपोर्ट कर रहे थे तो कुछ लोग टिक टॉक को ।अभी तक आमिर सिद्दीकी के साथ उनकी कॉन्ट्रोवर्सी को कोई नहीं भूला है । इसी कॉन्ट्रोवर्सी के चलते कैरी मिनाटी को लोगों ने भारत का नंबर वन यूट्यूब पर बना दिया । अक्सर अपनी रोस्टिंग वीडियो के लिए जाने जाने वाले कैरी मिनाटी अब अपनी पहली बॉलीवुड मूवी में काम करने वाले हैं । इससे पहले वह मिशन इंपॉसिबल के हीरो टॉम क्रूज के साथ एक प्रमोशनल इवेंट में भी नजर आए थे। यूट्यूब पर वर्सेस टिकटोक इस वीडियो ने कैरी मिनाटी को रातों-रात स्टार बना दिया ।कैरी मिनाटी अक्सर रोस्टिंग की वीडियो बनाते हैं जिन्हें लोगों द्वारा खूब पसंद किया जाता है ।क्या अब वैसा ही काम कैरी मिनाटी अपनी आने वाली फिल्म में कर पाएंगे ।क्या उतना ही एंटरटेन वो दर्शको हो मूवी के जरिए कर पाएंगे देखना तो बनता है ।

रोस्टिंग वीडियो के अलावा कैरी मिनाटी गेम्स की लाइव स्ट्रीम भी करते हैं जिसको लोगों द्वारा बहुत अधिक मात्रा में पसंद किया जाता है । आज के दिन कैरी मिनाटी युवा दिलों का चहेता बन चुका है सुशांत की आत्महत्या के बाद बॉलीवुड की सभी फिल्में बुरी तरह फ्लॉप रही है ।शायद अपनी छवि को बदलने के लिए बॉलीवुड वाले कैरी मिनाटी पर अपना दांव खेलना चाहते हैं ।क्या कैरी मिनाटी के चलते आने वाली मूवीस को पसंद किया जाएगा या फिर जनता अपनी जिद पर अड़ी रहेगी और ऐसे ही आने वाली सभी फिल्मों को बॉयकॉट करती रहेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here