टीवी के ये बाल कलाकार दे रहे है बड़े-बड़े सितारों को टक्कर

0
1642
Famous Child Artist
सीरियल्स के चाइल्ड आर्टिस्ट अपने अभिनय से हर किसी का दिल जीता है।

टेलीविज़न सीरियल्स में इन दिनों बाल कलाकार भी अपनी पहचान बनाने में किसी से पीछे नही हैं। सीरियल्स के चाइल्ड आर्टिस्ट्स ने अपने अभिनय से हर किसी का दिल जीता है। आपको टीवी पर आने वाले हर शो में एक बाल कलाकार ज़रूर दिख जाएगा। कुछ सीरियल्स तो सिर्फ़ चाइल्ड आर्टिस्ट को लेकर ही बनाए जाते हैं। आज हम आपको उन बाल कलाकारों से मिलाएँगे जो अब छोटे नहीं बड़े हो गए हैं और आप उन्हें देख कर हैरान हो जाएँगे।

1. अशनूर कौर-

टीवी सीरियल की अशनूर कौर अब बड़ी हो गई है

टीवी सीरियल में देखने वाली अशनूर कौर अब बड़ी हो गई है। यह वही है जिन्हें आपने अपने मनपसंद सीरियल्स में आपका मनोरंजन करते देखा है। अशनूर ने अपने करियर की शुरुआत “झाँसी की रानी” में प्राची के किरदार से की थी। इसके आलावा अशनूर ने “ना बोले हम ना मैंने कुछ कहा”, “देवो के देव महादेव’ और “ये रिश्ता क्या कहलाता है” में नायरा के किरदार में दिखाई दी।

2. रीम शेख़-

रीम शेख इंडियन टीवी जगत की चाइल्ड आर्टिस्ट है

रीम शेख़ इंडियन टीवी जगत की चाइल्ड आर्टिस्ट है। उन्हें प्रसिद्धि इमेजिन टीवी के शो “मी आजी और साहिब” में मेघा के किरदार से मिली। रीम का पहला शो “नीर भरे तेरे नैना देवी” था। इसके बाद रीम और बहुत शोज़ जैसे “ना बोले तुम ना मैंने कुछ कहा” के सीज़न 2 और “ये रिश्ता क्या कहलाता है” में एक्टिंग करते दिखी।

3. सिद्धार्थ निगम –

सिद्धार्थ फ़िल्म “धूम 3” और ऐतिहासिक सीरियल “चक्रवर्तीं अशोक सम्राट” में सम्राट अशोक का किरदार निभाते हुए देखे जा चुके हैं।

सिद्धार्थ निगम टीवी की दुनिया के एक उभरते हुए सितारे हैं जिन्होंने अपनी मेहनत से आज यह मुकाम पाया है। अगर आप इन्हे नहीं पहचाने तो हम आपको याद दिला दें कि सिद्धार्थ फ़िल्म “धूम 3” और ऐतिहासिक सीरियल “चक्रवर्तीं अशोक सम्राट” में सम्राट अशोक का किरदार निभाते हुए देखे जा चुके हैं। अब तो आप इन्हे ज़रूर पहचान गए होंगे।

4. आशिका भाटिया-

आशिका भाटिया को अगर हम एक उन्दां चाइल्ड आर्टिस्ट कहें तो यह गलत नहीं होगा। इन्होने टीवी शो में अपनी एक्टिंग से सबको हैरान किया था। आप अब तक नहीं पहचाने? ये है टीवी की एक मशहूर चाइल्ड एक्ट्रेस जिन्हे आप इमेजिन टीवी के शो “मीरा” में मीरा के किरदार में देख चुके है। साथ ही आप आशिका को फ़िल्म “प्रेम रतन धन पायो” में भी देख चुके है।

5. जन्नत ज़ुबैर रहमानी-

कलर्स टीवी की फुलवा तो आप सबको याद होगी

जन्नत ज़ुबैर रहमानी भी इंडियन टीवी जगत की एक टैलेंटेड कलाकार है जिन्होंने अपने अभिनय से आप सबका दिल जीता। जन्नत ने अपने टीवी करियर की शुरुआत 2009 में कलर्स के शो “फुलवा” से की उसमे उन्होंने फुलवा का किरदार निभाया था। जन्नत ने हाल ही में “धरती के वीर पुत्र- महाराणा प्रताप” में देखा गया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here