आखिर क्यों लंच डेट के बाद ऑटो रिक्शा से घर लौटीं ऐषा देओल?

0
193
Isha Deol took an AutoRicksha
ऐषा देओल और उनके हज्बंड भरत तख्तानी ने के साथ लंच डेट पर गई

धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल जल्द ही मां बनने वाली हैं। वो इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को खूब एन्जॉय कर रही हैं । ऐषा देओल और उनके हज्बंड भरत तख्तानी ने हाल ही में दोबारा शादी रचाई, जो उनकी गोद भराई की रस्म का ही एक हिस्सा था। अक्सर अपने इंस्टा अकाउंट पर फोटोज शेयर करती रहती हैं।अब बस दोनों को अपने आनेवाले पहले बच्चे का बेसब्री से इंतज़ार है।

Esha Deol took an AutoRickshaw ride
ऐषा अपने पति भारत के साथ लंच डेट पर गई थीं। वहां उन पलों को इंजॉय करने के बाद ऐषा और भरत अपनी लग्ज़री गाड़ी से नहीं, बल्कि ऑटो रिक्शा पर सवार होकर अपने घर पहुंचे।

हाल ही में उन्होंने ऐसी ही एक फोटो शेयर की जिसमें वो पति भरत तख्तानी के साथ ऑटो में बैठी दिख रही हैं।ईशा देओल और उनके पति मंगलवार को लंच डेट पर निकले । वैसे तो यह दोनों पति-पत्‍नी अक्‍सर एक दूसरे के साथ ऐसे ही लंच डेट्स इंजॉय करते ही रहते है हैं, लेकिनवहां उन पलों को इंजॉय करने के बाद ऐषा और भरत अपनी लग्ज़री गाड़ी से नहीं, बल्कि ऑटो रिक्शा पर सवार होकर अपने घर पहुंचे।

फोटो के साथ ईशा ने लिखा- ‘विसर्जन के दिन भरत के साथ लंच डेट के बाद हम रिक्शा से घर पहुंचे। इसके साथ उन्होंने कई सारे हैश टैग #Mumbai Meri jaan #BhaiKaJalwa #CoolBreeze #BackToBasics #RickshawRides #Hubby&me #[email protected] का भी इस्तेमाल किया है।। जो फोटो ईशा ने शेयर की उसकी वजह से वो ट्रोल का शिकार भी उसमें ऑटोवाले का पेट उभरा हुआ दिख रहा था। जिसे देखकर फैन फनी कमेंट करने लगे हुई ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here