18 साल की हुई एक्स मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड एक्ट्रेस की बेटी

0
210
Sushmita Sen Celebrated their Daughter Birthday
सुष्मिता सेन की बेटी रेनी का 18 बर्तडे सेलेब्रेशन

एक्स मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की बड़ी बेटी रैनी 18 साल की हो गई हैं। सुष्मिता सेन के लिए ये दिन काफी खास था। सुष्मिता सेन ने 18 साल पहले एक लंबी लड़ाई के बाद उन्होंने अपनी पहली बेटी को गोद लिया था। रेनी, सुष्मिता की गोद ली हुई बेटी है।उन्होंने कुछ साल पहले ही अपनी दूसरी बेटी अलीशा को गोद लिया है।

बेटी रैनी के जन्मदिन के मौके पर उन्होंने घर में ही बेटियों के साथ पार्टी ऑर्गनाइज की। बेटी के बर्थडे पर सुष काफी खुश दिखीं। सुष्मिता सेन ने इस सेलिब्रेशन की फोटोज उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इन फोटोज में दोनों मां-बेटी की केमिस्ट्री देखने लायक थी। फोटोज में सुष्मिता ड्रिंक का गिलास लिए बेटी के साथ पोज देतीं नजर आ रही हैं। वहीं बैकग्राउंड में कई सारी शराब की बॉटल्स रखीं नजर आ रही हैं। ब्लैक कलर की ड्रेस पहने हुए सुष्मिता काफी हॉट लग रही हैं। वहीं उनकी बेटी रेनी ने पीच कलर की ड्रेस पहनी हुई है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने सोमवार को अपनी बड़ी बेटी रेनी का बर्थडे सेलिब्रेट किया।

सुष्मिता ने एक इमोशनल मैसेज भी लिखा-‘हम 18 के हो गए। मेरा पहला प्यार, मेरी दुबली पतली बेटी  कल 18 साल की हो गई। कल ही मैं 18 साल की मां बन गई। यह काफी अच्छी यात्रा थी। हैप्पी बर्थडे मेरी प्यारी रेनी शोना, एडल्ट बनने के बाद आपका स्वागत है। भगवान आपकी जिंदगी को अच्छे स्वास्थ्य, खुशियों और साहस से भरे। आप जिंदगी में आने वाली मुश्किलों में भटकने से बचें। मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं। मां चीयर्स।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here