इस महान क्रिकेटर की पत्नी जल्द ही दे सकती है “गुड़ न्यूज़”

0
119
Famous Couple Yuvraj Singh and Hazel
क्रिकटर युवराज सिंह और हेज़ल कीच ने पिछले साल सगाई करने के बाद यह दोनों धूमधाम के साथ शादी के बंधन में बंध गए

क्रिकटर युवराज सिंह और हेज़ल कीच पिछले साल सगाई करने के बाद धूमधाम से शादी के बंधन में बंध गए। ये चर्चित जोड़ा रंगारंग माहौल से अभी पूरी तरह बाहर भी नहीं निकले होंगे की हेज़ल की प्रेग्नेंसी की अफ़वाहो ने ज़ोर पकड़ना शुरू कर दिया है। पिछले कुछ दिनों से ऐसे ख़बरे आ रही है। की युवराज सिंह की माँ शबनम ने इस बात को कंफर्म करते हुए कहा कि हेजल प्रेग्नेंट नहीं हैं। दोनों की शादी को सिर्फ 10 महीने हुए हैं। ऐसे में युवी और हेजल की फैमिली प्लानिंग में अभी वक़्त है। दोनों को फिलहाल लाइफ एंज्वॉय करने दीजिए क्योकि बच्चे तो सारी उम्र पालने हैं।

फैमिली प्लानिंग के बारे में जब हेज़ल कीच से पूछा गया तो उन्होंने कहा ‘मैं प्रेंग्नेंट तभी तो होंगी जब युवी मेरे आसपास रहेंगे क्योंकि उन्हें बहुत ज्यादा ट्रैवल करना पड़ता है।’उनसे जब यह सवाल पूछा गया कि शादी के बाद उनके और युवराज के बीच क्या कुछ बदला है, तो इसके जवाब में उन्होंने कहा ‘ वे अब ज़्यादा खुश हैं क्योंकि उनके पास शादी के बाद ज़िन्दगी की सिक्यॉरिटी है। साथ ही यह भी कहा कि वह मुश्किल से अपने हस्बैंड से मिल पाती हैं क्योंकि वह इन दिनों काफ़ी व्यस्त हैं।
इससे पहले एक फोटोग्राफर ने मुंबई एयरपोर्ट पर हेजल कीच की एक फोटो ली थी. इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए फोटोग्राफर ने कैप्शन में लिखा था , ‘प्रेग्नेंट है युवराज की पत्नी हेजल कीच’।हालांकि थोड़ी देर बाद फोटोग्राफर ने अपने पोस्ट से ‘प्रेग्नेंट’ शब्द को हटा भी दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here