क्या गोलमाल अगेन में फ़िल्म का असली हीरो है नींबू मिर्च?

0
318
ajay Devgan Movie
"गोलमाल अगेन" फ़िल्म का फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं

“बादशाहों” ने बॉक्स ऑफिस पर ज़बरदस्त कमाई करके फ़िल्म जगत को चौका दिया। अजय देवगन की इस फ़िल्म का नशा उनके फैंस से अभी उतरा भी नहीं है की अजय ने एक और धमाका करने का एलान तो पिछले हफ़्ते ही कर दिया था। अजय देवगन ने अपनी दिवाली पर रिलीज़ होने वाली फ़िल्म “गोलमाल अगेन” की झलक तो पहले ही दिखा दी थी।

नींबू मिर्च का तड़का-

Golmaal Again 2
गोलमाल अगेन के ट्रेलर से पहले फ़िल्म के पोस्टर रिलीज़ हो गए हैं।

फ़िल्म के पोस्टर में लोगों का जिस चीज़ ने सबसे ज्यादा ध्यान अपनी और आकर्षित किया वो था नींबू मिर्च। पिछले पोस्टर की तरह इस पोस्टर में भी नींबू मिर्च नज़र आ रहे है। साथ ही पोस्टर में सभी के चेहरों पर डर साफ़ देखा जा सकता है। इन सब के चेहरों पर ये डर भूत को लेकर है या किसी इंसान को लेकर ये अभी तक साफ़ नहीं हुआ है।

स्टार कास्ट-

फ़िल्म “गोलमाल अगेन” में अजय देवगन के साथ अरशद वारसी, तुषार कपूर, कुणाल खेमू और श्रेयस तलपड़े नज़र आ रहे हैं। पिछली फ़िल्म में करीना कपूर भी थी पर जिसकी जगह परिणीति चोपड़ा ने ले ली है। इस फ़िल्म के पोस्टर को खुद अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर शेयर किया। “गोलमाल अगेन”के इस पोस्टर के साथ लिखा हुआ है की। इस फ़िल्म का निर्देशन बॉलीवुड को कई सारी हिट्स मूवीज देने वाले रोहित शेट्टी है। हिंदी सिनेमा को “सिंघम”, “चेन्नई एक्सप्रेस” और “बोल बच्चन” जैसी सफ़ल फिल्में दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here