इस फ़िल्म ने सबको डरा कर तोड़ा “बाहुबली” और “दंगल” का रिकॉर्ड

0
155
Who breaks the record of Dangal and Bahubali
किस फ़िल्म ने तोड़ा दंगल और बाहुबली का रिकॉर्ड?

2017 में “दंगल” और “बाहुबली” ने कमाई के सारे रिकार्ड्स तोड़े। बॉक्स ऑफिस पर इन फिल्मो का अच्छा ख़ासा कलेक्शन रहा। बॉलीवुड स्टार्स जहां 100 और 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर ख़ुशी से जश्न मानने लगते है, वहीं हॉलीवुड की फिल्‍म ‘इट’ की कमाई के आगे यह सुपरहिट फिल्मे पानी भरती नज़र आ रही है।

हॉलीवुड की फिल्‍म ने कमाई के मामले में सभी को हैरान कर दिया है। इस फिल्‍म ने महज तीन दिनों में ही इतनी कमाई कर ली है की “दंगल” और “बाहुबली” जैसी फिल्मे कमाई के मामले में इसके आसपास भी नहीं टिक पा रही है।

यह फिल्म ‘इट’ हॉरर किताबों के राइटर स्टीफन किंग की हॉरर नॉवेल पर आधारित है। रिलीज़ के मात्र 3 दिन में इस फिल्म का वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 1150 करोड़ रुपए हो गया है। देश भर में धाकड़ कमाई करने वाली इस फ़िल्म का बजट 3.50 करोड़ डॉलर (224 करोड़ रु.) है। ‘इट’ फ़िल्म अपने बजट से तीन गुना से ज़्यादा की कमाई पहले ही हफ्ते में कर चुकी हैं।

8 सिंतबर की रिलीज हुई हॉलीवुड हॉरर फिल्म ‘इट’ को एंडी मुशिएती ने डायरेक्ट किया है। इससे पहले एंडी ने 2013 में आई फिल्म ‘ममा’ भी बनाई थी। ‘इट’ फ़िल्म की कहानी मैने की डेरी शहर की है। इस शहर में रहने वाले बच्‍चे पेनीवाइज नाम के शैतान की वज़ह से ख़ौफ़ में है। फ़िल्म में आगे आने वाले ट्विस्ट एंड टर्न्स आपको अंत तक बांधे रखते है।

स्टीफन ने ‘इट’ फ़िल्म की रिलीज़ से पहले ही कहा था की “यह फ़िल्म आपको कुछ अलग एहसास कराएगी और जैसे-जैसे फिल्म आगे बढेगी आपको देखकर मज़ा आएगा”।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here