जुड़वाँ 2 का ऊँची है बिल्डिंग गाना रिलीज़,वरुण-जैकलिन की दिखी केमिस्ट्री

0
425
Unchi Hai Building Now released
जुड़वा 2' का तीसरा गाना. 'ऊंची है बिल्डिंग' भी रिलीज हो चुका है ।

साल 1997 में आई सलमान खान और करिश्मा कपूर की हिट फिल्म ‘जुड़वां’ ने लोगों को दिल जीत लिया था अब इसकी अगली फिल्म ‘जुड़वां 2’ का आपका मनोरंजन करने के लिए जल्द ही आने वाली है। इस फिल्म का सुपरहिट गाना ‘ऊंची है बिल्डिंग’ जो की करिश्मा कपूर और सलमान खान के ऊपर फिल्माया गया था । एक बार फिर यह गाना आज की जनरेशन के बीच धूम मचाने को तैयार है पर नए अंदाज में ।

जुड़वाँ २ का पहला गाना “टन टना टन”लोगो ककी जुबान पर चढ़ गया है और अब जुड़वा 2′ का तीसरा गाना. ‘ऊंची है बिल्डिंग’ भी रिलीज हो चुका है ।इस गाने में वरुण को डबलरोल में जैकलीन और तापसी के साथ डांस करते हुए देख जा सकताहैं।गाने में वरुण, जैकलीन और तापसी की जबरदस्त केमिस्ट्री का तड़का लगाया है।
“जुड़वाँ २”का ऊंची है बिल्डिंग गाने का म्यूजिक संदीप शिरोडकर ने दिया है। गाने के ऑरिजनल कम्पोजर अनु मलिक ही हैं, जिन्होंने इस गाने को नेहा कक्कड़ के साथ गाया है। फिल्म 29 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।
जैकलीन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर गाने को पोस्ट करते हुए लिखा है – वरुण धवन और जैकलिन फर्नांडिज की केमिस्ट्री देखकर आपको सलमान और करिश्मा का चुलबुलापन जरूर याद आएगा । गाने में डांस के स्टेप्स आपको थिरकने पर मजबूर कर देते हैं और आपको सलमान- करिश्मा की याद दिला देंगे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here