किस सेलिब्रिटी ने कहा,कभी नहीं जला कंगना की सफलता से?

3
191
Actress Kangana Ranaut
बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की फ़िल्म 'सिमरन' शुक्रवार को रिलीज़ हो गई है

कंगना रनौत आजकल सुर्ख़ियो में बनी रहती है। हर दिन वो कुछ न कुछ बेबाक बयान देती रहती है जिनकी वजह से उनका ख़बरो में बनना आम बात है। पिछले दिनों कंगना ने अपनी ज़िन्दगी में ऋतिक रोशन और आदित्य पंचोली के बारे में कई राज़ खोलें, उन्होंने दोनों पर कई सनसनीखेज़ इल्ज़ाम लगाए थे। इसी विवाद के चलते कुछ दिन पहले आदित्य पंचोली ने ट्विटर छोड़ दिया था।

इस बार बॉलीवुड से एक पॉज़िटिव न्यूज़ आई है। शुक्रवार को रिलीज़ हुई फ़िल्म “सिमरन” ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक कलेक्शन किया है। लेकिन खास ख़बर यह है कि आदित्य एक कदम आगे बढ़ाकर और कंगना के लगाए हुए सभी आरोपों को भूलाते हुए, कंगना की फ़िल्म “सिमरन” देखने गए। इस फ़िल्म को देखने उनके एक्स बॉयफ़्रेंड(आदित्य) अपनी पत्नी ज़रीना वहाब के साथ देखने पहुँचे।

Bollywood Celebrity Aditya and Zareena
फ़िल्म “सिमरन” को देखने कंगना के एक्स बॉयफ़्रेंड अपनी पत्नी ज़रीना वहाब के साथ देखने पहुँचे

फ़िल्म ‘सिमरन’ देखने पहुँचे आदित्य पंचोली ने एक वेबसाइट से बातचीत के दौरान कहा कि, आप लोग क्यों दो और दो को पाँच बनाने में लगे हुए है। मैं एक आम दर्शक की तरह यह फ़िल्म क्यों नहीं देख सकता? मैं उन लोगों में से नहीं हूँ जो एक चीज़ को लंबे समय तक पकड़कर बैठे रहते हैं। मैं चाहता हूँ कि कंगना की फ़िल्म ‘सिमरन’ हिट साबित हो और मैं उनकी तरक्की से कभी नहीं जलता हूँ।

फिलहाल कंगना रनौत की फ़िल्म “सिमरन” को पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज़्यादा फ़ायदा मिला है। “सिमरन” ने ओपनिंग डे पर फ़रहान अख़्तर की फ़िल्म “लखनऊ सेंट्रेल” को पीछे छोड़ दिया है। ख़बरों के मुताबिक पहले दिन फ़िल्म की कमाई 2.77 करोड़ रुपये है। क्रिटिक्स ने कहानी से ज़्यादा कंगना के एक्टिंग की तारीफ की है।

3 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here