अभी क्यों और आगे बढ़ेगी सुनील और कपिल शर्मा की लड़ाई?

0
173
Kapil and Sunil Controversy
कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की दुश्मनी अब ख़त्म होने वाली नहीं है।

कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में नज़र आने वाले सुनील ग्रोवर फिर चर्चाओं में आ गए हैं। कपिल शर्मा और सुनील के बीच कुछ महीने पहले हुआ विवाद अभी तक थमा नहीं है। इस विवाद के बाद दिन पर दिन इस शो से नई ख़बरें जुड़ती रही, चाहे सुनील ग्रोवर का शो छोड़ना हो या फिर इस शो से जुड़े दूसरे कलाकारों का “दि कपिल शर्मा शो” को छोड़ना। पर अब जो ख़बर आई है उससे लगता है कि सुनील ओर कपिल शर्मा के बीच आई खटास कम होने के बजाए और बढ़ेगी।

 सुनील ग्रोवर बहुत जल्द टीवी पर कमबैक करने जा रहे है-

डॉक्टर गुलाटी के नाम से मशहूर यानि सुनील ग्रोवर बहुत जल्द ही टीवी पर अपना कमबैक करने जा रहे हैं। हैरान करने वाली बात ये है कि सुनील ग्रोवर उसी चैनल और उसी टाइम स्लॉट में वापसी करेंगे, जिसमें कपिल शर्मा का शो टीवी पर आता था ओर वो उनके साथ कुछ दिन पहले तक शो करते थे।

ख़बर के मुताबिक, सुनील ग्रोवर अब जल्द ही कृष्णा के शो का शटर बंद करने वाले हैं और इस बात का इशारा डॉक्टर गुलाटी के पुराने साथी बंपर यानी किकू शारदा ने कर दिया है। लेकिन कहानी यहाँ ख़त्म नहीं होती, ऐसा सुनने में आ रहा है कि कपिल शर्मा ने चैनल वालों के साथ अपने रिश्तो को सुधारने के लिए कोशिश तेज़ कर दी है। अब कपिल शर्मा भी दोबारा उसी चैनल से ही अपनी वापसी करेंगे।

क्या कपिल और सुनील एक ही चैनल पर अपने अलग-अलग शो लेकर आने वाले हैं?

कपिल के जल्द ही होने वाले इस कमबैक का भी खुलासा उनके साथी कॉमेडियन किकू शारदा ने किया है। इसका मतलब है कि कपिल और सुनील बहुत जल्द एक ही चैनल पर अपने अलग-अलग शो लेकर आने वाले हैं।

अब कपिल शर्मा की टीम में कौन होगा और सुनील का दामन कौन थामेगा? यह तो आने वाले दिनों में तय हो जाएगा ।लेकिन इतना तो तय है कि सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के बीच आने वाले दिनों में लाफ्टर का ज़बरदस्त बैटल देखने को मिलेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here