सेट पर लगी आग,रील लाइफ हीरो ने कैसे बचाई रियल लाइफ में हीरोइन की जान

0
387
Kushal Tandon become life Saviour
सोनी टीवी के शो 'बेहद' के सेट पर अचानक आग लग गई

माया नगरी मुंबई से अक्सर शो की शूटिंग के दौरान आग लगने की खबरें आती रहती हैं। और एक बार फिर टीवी जगत से यह ख़बर आई हैं की सीरियल “बेहद” के सेट पर आग लग गई, सोनी टीवी के शो ‘बेहद’ के सेट पर अचानक आग लगने की घटना ने सबको चौंका दिया। सीरियल के सेट पर उस समय आग लगी जब वहाँ शादी का सीक्वेंस शूट किया जा रहा था।

Kushal Tandon become life Saver
सीरियल के सेट पर उस समय आग लगी जब वहाँ शादी का सीक्वेंस शूट किया जा रहा था

सेट पर एक दम आग लगने से कुशाल टंडन और अनेरी वजानी इस आग में फँस गए। ख़बरो के मुताबिक आग उस समय लगी जब अर्जुन(कुशाल) और सांझ(अनेरी) सात फेरे पूरे कर रहे थे। कहा जा रहा है की कुशाल ने अनेरी को गोद में उठा कर आग से सही सलामत बहार निकाला। इस पर कुशाल मज़ाक़ करते हुए कहते है कि यह आग मैंने नहीं लगाई थी। सेट पर हुए हादसे में किसी को चोट नहीं आई और कुछ समय बाद शूटिंग फ़िर से शुरू कर दी गई।

सीरियल “बेहद” के सेट पर आग लगने की घटना पहली बार नहीं हुई है। इससे पहले भी फ़रवरी में सेट पर आग लग गई थी, तब शो के लीड एक्टर कुशाल टंडन और जेनिफ़र विंगेट उस दौरान किसी बड़े हादसे का शि‍कार होने से बाल-बाल बचे थे। उस समय “बेहद” की लीड एक्ट्रेस जेनिफ़र आग में घिर गईं थी और तब कुशाल टंडन ने अपनी जान पर खेल कर उन्हें बचाया था, जिसमे वो बुरी तरह से घायल हो गए थे। उनकी पीठ भी जल गई थी और गर्दन पर भी काफ़ी चोट आई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here