जानिये पद्मावती के लिए कितने रुपये लिए दीपिका,रणवीर और शाहिद ने

0
496
padmavati
पद्मावती

फिल्म जगत में अगर कोई अपनी छाप रख देता है तो कमाई के मामले में वो किसी रईस से कम नहीं होता। फिल्म जगत में अगर संघर्ष है तो उसके साथ नाम और पैसा भी। नाम और पैसा आजकल सिर्फ उन अभिनेताओं और अभिनेत्रिओं के पास है जिन्होंने अभी तक एक से एक बढ़कर फिल्मों में कमाल दिखाया है।

दिसंबर में संजय लीला भंसाली निर्देशक द्वारा एक फिल्म आ रही है जिसका नाम है पद्मावती जो चित्तौरगढ़ राजस्थान की रानी के ऊपर आधारित है। फिल्म को लेकर काफी रोक टोक हुई है अभी तक पर इससे हमारे बॉलीवुड को कोई फर्क नहीं पड़ता। संजय लीला भंसाली ने ये फिल्म काफी संघर्ष कर ये फिल्म बनाई है और ट्रेलर में इस फिल्म के पीछे जो मेहनत की गयी है वो साफ़ दिख रही है।

फिल्म में दीपिका पादुकोण , रणवीर सिंह व शाहिद कपूर मुख्य भूमिका है। इन तीनों ने इस फिल्म में काफी अच्छा अभिनय तो किया ही है पर साथ में इस फिल्म के लिए एक मोटी रकम भी ली है।

जानिये किसने कितनी रकम मांगी इस फिल्म के लिए

1दीपिका पादुकोण-11 करोड़

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण को पद्मावती के सभी सितारों की तुलना में सबसे अधिक रकम मिली है।वह इस फिल्म में पद्मावती का मुख्य किरदार निभा रही हैं। अगर रिपोर्ट पर विश्वास किया जाए, तो उन्होंने 11 करोड़ की मांग की थी जो उन्हें इस फिल्म के लिए मिले भी हैं।

2रणवीर सिंह-8 करोड़

रणवीर सिंह

रणवीर सिंह इस फिल्म में अलाउदीन खिलजी की भूमिका निभा रहे हैं। दीपिका और रणवीर संजय लीला भंसाली के साथ अपनी ये तीसरी फिल्म कर रहे हैं। रणवीर को इस फिल्म के लिए पुरे 8 करोड़ रुपये मिले हैं जो दूसरे नंबर पर सबसे ज्यादा हैं।

3शाहिद कपूर -6 करोड़

शाहिद कपूर

शाहिद इस फिल्म में रावल रतन सिंह का किरदार निभाने वाले हैं और इस फिल्म के लिए उन्हें पुरे 6 करोड़ रुपये मिले हैं। शाहिद ने इस फिल्म के लिए काफी मेहनत की है और वह इस फिल्म में एक नए अवतार में दिखेंगे।

ये भी हैं इस फिल्म में

4अदिति राओ हैदरी – 85 लाख

अदिति रओ हैदरी

अदिति राओ हैदरी ने इस फिल्म के लिए पुरे 85 लाख रुपये लिए हैं और इस फिल्म में वह कमला देवी की भूमिका में नज़र आएँगी।

ये फिल्म काफी चर्चित है इन दिनों और अपने ट्रेलर में ही सबको ये दिखा चुकी है की ये फिल्म इस साल की सबसे बड़ी फिल्म होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here