मुंबई के किस मशहूर स्टूडियो में लगी भीषण आग?

0
164
Major Fire At Iconic RK Studio
आर.के स्टूडियो में शनिवार दोपहर को अचानक भीषण आग लग गई।

फ़िल्म इंडस्ट्री का मशहूर खानदान एक बार फिर मुसीबत में आ गया है। दरअसल मुंबई के चेंबूर इलाक़े में बने आरके स्टूडियो में शनिवार दोपहर को अचानक भीषण आग लग गई। ख़बरों के अनुसार आरके स्टूडियो में टीवी रिएलिटी शो सुपर डांसर की शूटिंग चल रही थी और आग इसी शो के सेट पर लगी थी।

आग लगने की ख़बर लगते ही तुरंत मौके पर 6 दमकल की गाड़ियां पहुँची और साथ ही पानी के पाँच टैंकर पहुँच गए। आग लगने की वजह इलेक्ट्रिक वर्क बताया जा रहा है। हालांकि किसी के जख़्मी होने की कोई ख़बर अभी तक नहीं आई। यह पहली बार नहीं हुआ है, जब मुंबई के किसी स्टूडियो में भीषण आग लगने की घटना हुई हो।

पहले भी हुए है ऐसे हादसें-

  • दो दिन पहले बेहद के सेट पर भी आग लगने की ख़बर आई थी। उस वक़्त अनेरी वजानी और कुशाल टंडन शादी के सीन की शूटिंग कर रहे थे। दोनों फेरे ले रहे थे और इसी दौरान गठबंधन ने आग पकड़ ली।
  • 2014 में एकता कपूर के चांदीवली स्थित स्टूडियो में ‘ये हैं मोहब्बतें’ शो की शूटिंग के दौरान भी आग लगने की घटना सामने आई थी। उस वक़्त पूरा सेट बर्बाद हो गया था। हालांकि इसमें भी कोई कैजुअल्टी नहीं हुई थी।
  • 2013 में कपिल शर्मा के शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल के सेट पर भयंकर आग लग गई थी। इस आग की चपेट में कोई नहीं आया, लेकिन नुक़सान काफ़ी हो गया था। पूरा सेट जलकर राख़ हो गया था। साथ में कैमरा और दूसरे महँगे शूटिंग उपकरण भी तबाह हो गए थे। ख़बरों के मुताबिक़ 20 करोड़ का नुक़सान होने की ख़बरें आई थीं। कपिल सोनू निगम के साथ शूट करने वाले थे। उस वक़्त कपिल को लता मंगेशकर, शाहरुख़ ख़ान समेत कई सेलेब्रिटीज़ ने मदद की पेशकश की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here