ड्रग्स पार्टी को लेकर करण जौहर को नोटिस यह बड़े स्टार आ सकते हैं गिरफ्त में

0
117

इस साल 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने अपने मुंबई वाले घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी । जिसके बाद लोगों ने सुशांत सिंह राजपूत के लिए इंसाफ की मांग की थी, जिसके दबाव में आकर सरकार ने यह केस सीबीआई को सौंपा था। लेकिन सीबीआई को इस केस में ज्यादा कुछ हाथ नहीं लगा ,परंतु जांच के दौरान जब यह पता चला कि रिया चक्रवर्ती सुशांत सिंह राजपूत को ड्रग्स करती थी तो यह केस एनसीबी के हाथ में भी चला गया। जिसके बाद एनसीबी ने धड़ाधड़ बॉलीवुड के जाने-माने नामों पर छापे मार बॉलीवुड ड्रग्स गैंग को बेनकाब किया ।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

नए कृषि कानून की वजह से किसान को मिली उसकी फसल की 10 गुना ज्यादा कीमत

रिया चक्रवर्ती से लेकर भारती सिंह जैसे बड़े नाम ड्रग्स केस में दोषी पाए गए और उन्हें एनसीबी द्वारा गिरफ्तार भी किया गया। इतना ही नहीं सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह, दीपिका पादुकोण और श्रद्धा कपूर को भी ड्रग्स केस में दोषी पाया गया ।लेकिन अभी सी एनसीबी की जांच पूरी नहीं हुई है जिसके चलते एनसीबी ने 2019 में करण जौहर के घर हुई एक वायरल पार्टी वीडियो जिसमें बॉलीवुड अभिनेता अभिनेत्री ड्रग्स के नशे में नजर आ रहे हैं के चलते करण जौहर को नोटिस भेजा है ।और उस वीडियो को फोरेंसिक जांच के लिए भेज दिया गया है।

अगर यह वीडियो वास्तविक निकलती है तो करण जौहर को जल्दी गिरफ्तार किया जा सकता है शिरोमणि अकाली दल के नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने इस वीडियो के खिलाफ अपनी कंप्लेंट दर्ज कराई ।जिसके बाद एनसीबी करण जौहर को एक नोटिस जारी किया है इस वीडियो की वास्तविकता की जांच के बाद इस केस को आगे बढ़ाया जाएगा । इस पार्टी में दीपिका पादुकोण ,रणबीर कपूर ,मलाइका अरोरा ,विकी कौशल ,वरुण धवन ,अर्जुन कपूर जैसे अभिनेता अभिनेत्री नशे में दिखाई दे रहे हैं फिलहाल इस न्यूज़ में इतना ही जैसे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here