फिल्मी शुक्रवार -“पोस्टर बॉय” रिलीज़, कैसा रहा पहला दिन ?

0
441
Sunny Deol Movie Review
सनी पाजी की"पोस्टर बॉय" की जो आज सिनेमाघरों में रिलीज़ हो गयी है

हफ्ते का शुक्रवार ही एक ऐसा दिन है जब बॉलीवुड की नज़रें सिनेमा थिएटरो पर तिकी होती है। हर शुक्रवार कुछ प्रोडूसर,डायरेक्टर के चेहरे पर हसी लाता है तो कुछ फिल्मो का डब्बा ही गोल कर जाता है। आज भी देशभर में दो फिल्मे रिलीज़ हो रही है जिसमे सनी पाजी की”पोस्टर बॉय” का मुक़ाबला अर्जुन रामपाल की “डैडी” से है ।

“पोस्टर बॉय”

Poster Boy Movie Review
सनी पाजी की”पोस्टर बॉय” की जो आज सिनेमाघरों में रिलीज़ हो गयी है

पहले बात करते है सनी पाजी की”पोस्टर बॉय” की जो आज सिनेमाघरों में रिलीज़ हो गयी है । सनी की फिल्म नसबंदी के टॉपिक पर कॉमेडी करती नजर आएगी,यह फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित मराठी फिल्म फिल्म ‘पोश्टर बॉयज़’ का ही हिंदी रीमेक है।
यह कहानी है गांव के 3 लोगों जगावर चौधरी, विनय शर्मा और अर्जुन सिंह की। जिसे पर्दे पर निभा रहे हैं सनी देओल बॉबी देओल और श्रेयस तलपड़े। इन तीनों के फोटोज़ उनकी मर्जी और इजाज़त के बिना ही नसबंदी करवाने वालों में शामिल एक पोस्टर पर आ जाता है। 21वी सदी में आने के बाद भी भारत के गांवों और छोटे कस्बों में यह माना जाता है कि पुरुषों ने अगर नसबंदी करा ली तो उनकी मर्दानगी खत्म हो जाती है। यह फिल्म इसी मुद्दे को उठती की नसबंदी के इस पोस्टर पर तीनों की फोटो आ जाने से उनकी ज़िंदगी में क्या असर होता है और क्या क्या ट्विस्ट और टर्न आते है उनकी ज़िन्दगी में ।

मुख्य कलाकार: सनी देओल, बॉबी देओल, श्रेयस तलपड़े, सोनाली कुलकर्णी, समीक्षा भटनागर ।

निर्देशक: श्रेयस तलपड़े।

निर्माता: श्रेयस तलपड़े और दीप्ती तलपड़े।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here