प्रियंका चोपड़ा ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

0
520
Priyanka Chopra Shared her Pic ON Instagram
खूबसूरत अदाकारा प्रियंका चोपड़ा का नाम बॉलीवुड की सफल एक्ट्रेस में आता है

खूबसूरत अदाकारा प्रियंका चोपड़ा का नाम बॉलीवुड की सफल एक्ट्रेस में आता है, अपनी बेहतरीन एक्टिंग के दम पर उन्होंने बॉलीवुड मेंअपना लोहा मनवाया है।उनके फँस को हमेशा ही उनकी फिल्म और फोटो का इंतेज़ार रहता है,प्रियंका चोपड़ा का नाम उन हस्तियों में आता है जो सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती है और विषय पर अपनी बात बेबाक तरीके से रखती है।
प्रियंका हमेशा अपनी फोटोज को सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। हाल ही में देसी गर्ल अपने सोशल वर्क की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स का शिकार हो गईं। प्रियंका करीब 12 सालों से यूनीसेफ के साथ जुड़ी हैं और वो इसकी ब्रांड  अंबेसडर भी है,इसी सिलसिले में वो जॉर्डन की राजधानी अमान पहुंचीं। वह सीरियन बच्चों की पढ़ाई को लेकर शुरू हुए कैंपेन के सपोर्ट में वहां पहुंची थीं।

Priyanka Chopra Shared her Pic ON Instagram
प्रियंका चोपड़ा का नाम उन हस्तियों में आता है जो सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती है

यहां पीसी ने ‘जॉर्डन कंट्री ऑफिस’ में बच्चों के साथ कुछ समय बिताया। प्रियंका ने यहां की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर कीं। अब एक तरफ जहां उनके फैन्स इस काम की तारीफ कर रहे थे वहीं एक यूजर उनकी इस पोस्ट पर ट्रोल करने लगा। प्रियंका ने भी उस यूजर को करारा जवाब देकर उससे चुप करा दिया, ट्विटर पर रवींद्र गौतम नाम के एक यूजर ने लिखा, मैं आपसे विनती करता हूँ कि आप भारत की ग्रामीण क्षेत्रों का भी दौरा करें, जहां वह कुपोषित बच्चे खाने का इंतजार कर रहे हैं। इस ट्वीट पर प्रियंका ने भी करारा जवाब दिया, उन्होंने लिखा “मैं पिछले 12 साल से यूनीसेफ से जुड़ी हूं और ऐसी कई जगहों पर गई हूं. आपने क्या किया है?” एक बच्चे की परेशानी दूसरे बच्चे से कैसे अलग हो सकती है?प्रियंका का यह जवाब उस यूजर की बोलती बंद कर गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here