सैक्स के लिए मजबूर करती है राधे मां।

0
946
RADHE MAA FOR SEX
राधे मां पर सैक्स के लिए उत्तेजित करने के आरोप

भगवा वस्त्र में रहने वाली राधे मां को सैक्स ज्यादा पसंद है। एक हाथ में त्रिशुल और दूसरे से आर्शीवाद, राधे मां की ऐसी तस्वीरें आपने कई बार देखी होगी। सन्यासि की वेषभूषा में रहने वाली राधे मां पर आज कई गंभीर आरोप लगे हैं। खुद को मां कहलवाना पसंद करने वाली राधे मां पर सैक्स के लिए उत्तेजित करने के आरोप है। दरअसल डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम के जेल जाने के बाद राधे मां पर भी रोजाना नये –नये आरोप लग रहे हैं।पहले से दहेज प्रताड़ना मामले में कोर्ट के चक्कर काट रही राधे मां पर इस बार जो आरोप लगा है वो बेहद चौकांने वाला है।

आईलवयू बोलकर उत्तेजित करती थी राधे मां।

बीएचपी के पूर्व सदस्य सुरेंद्र मित्तल का आरोप है कि राधे मां उन्हे शारीरिक संबंध बनाने के लिए अक्सर उकसाती थी। सुरेंद्र मित्तल का आरोप है कि राधे मां आईलवयू कोड़ बोलकर भीड़ के बीच भी कई बार शारीरिक संबंध बनाने के लिए उत्तेजित करती थी। अगर वो राधे मां की बात नहीं मानते थे तो राधे मां उन्हे भद्दी-भद्दी गालियां बकती थी।

सैक्स मामलों के साथ पुराना विवाद

सुरेंद्र मित्तल से पहले डॉली बिंद्रा भी राधे मां पर कुछ इसी तरह के आरोप लगा चुकी है।टीवी एक्ट्रेस डॉली बिंद्रा की माने तो राधे मां दुसरे पुरुषों के साथ संबंध बनाने के लिए मजबूर करती थी। डॉली ने इस संदर्भ में पुलिस को भी शिकायत दर्ज करायी थी।

डॉली बिंद्रा ने पुलिस को लिखित शिकायत में कहा था कि राधे मां की उपस्थिति में उनके साथ अश्लील हरकत होती थी साथ ही उसे कई बार दुसरे पुरुषों के साथ संबंध बनाने के लिए मजबूर किया जाता था

वैसे मीडिया रिपोर्ट में चल रही सुरेंद्र मित्तल की इस खबर के बाद राधे मां पर शिंकजा और कस सकता है। सुत्रों की माने तो पहले से ही कोर्ट की अवमानना मामले में फंसी राधे मां की मुश्किलें आने वाले समय में और बढ़ सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here