आ गए सुमित व्यास अपने नए परमानेंट रूम मेट के साथ

0
245
sumit vyas
सुमित व्यास

सुमित व्यास इंटरनेट की दुनिया के बहुत लोकप्रिय अभिनेता हैं। अपने अभिनय और अपने किरदारों के कारण वह बहुत लोकप्रिय हो चुके हैं। कॉमेडी कार्यक्रम में भी वह बहुत दिखें हैं और कितनी वेब सीरीज में हमने सुमित के अभिनय की झलक देखीं होंगी।

सुमित की कुछ ख़ास वेब सीरीज के नाम जैसे परमानेंट रूम मेट व ट्रिपलिंग थे। सुमित कामयाबी के शिखर पर है और अब वह अपनी नयी फिल्म में नज़र आने वाले हैं जिसमे उनके साथ बॉलीवुड की एक काफी लोकप्रिय अभिनेत्री नज़र आएँगी।

कौन है वो अभिनेत्री जो बनेंगी सुमित की नयी परमानेंट रूम मेट ?

ये अभिनेत्री और कोई नहीं कल्कि कोचलिन हैं जो सुमित के साथ अपनी नयी फिल्म रिबन में नज़र आने वाली हैं। इस फिल्म का ट्रेलर आ गया हैं और बहुत अच्छा लग रहा है। कल्कि ने ढेर सारी फिल्मों में अभिनय किया है जैसे देव डी, ज़िंदगी न मिलेगी दोबारा , ये जवानी है दीवानी जैसी यादगार फिल्मों में कल्कि अपना जलवा दिखा चुकी हैं। ये सुमित के पास अच्छा मौका है अपने करियर में कुछ अच्छा करके दिखाने का और बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने का।

ribbon
रिबन

सुमित और कल्कि की जोड़ी सच में बहुत प्यारी लग रही है और इनकी ये जोड़ी सुमित की वेब सीरीज परमानेंट रूम मेट की याद दिलवा रहा है क्योंकि फिल्म में काफी द्र्श्य उससे मिलते जुलते हैं।

देखना पड़ेगा की लोगों को ये फिल्म पसंद आती है या नहीं। फिल्म में सुमित और कल्कि का जादू ज़रूर चलेगा ये बात तो साफ़ ज़ाहिर होती है।

रिबन का ट्रेलर देखने के लिए यहाँ क्लिक करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here