ऋचा चड्ढा ने खोला अली फजल के साथ रिश्तो का राज़ ?

0
325
Ali Fazal - Rcha Chadda Relatinship
अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने अली फजल के साथ अपने रिश्तो पर चुप्पी तोड़ दी है

अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने अली फजल के साथ अपने रिश्तो पर चुप्पी तोड़ दी है। पिछले हफ्ते सोशल मीडिया पर दोनों की कुछ फोटो वायरल हो गयी थी। फिल्म ‘विक्टोरिया एंड अब्दुल’ के प्रीमियर में शामिल होने के लिए 74वें वेनिस अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में अपनी फिल्म ‘फुकरे’ के सह-कलाकार अली फैजल के साथ पहुंचीं। अभिनेत्री ऋचा चड्ढा का कहना है कि उन्हें कभी भी रिश्तों को सार्वजनिक रूप से स्वीकर करने की जरूरत नहीं महसूस हुई क्योंकि वे ‘बस दो आम कलाकार हैं न कि ओबामा दंपति।

गुरुवार को ऋचा एक स्टोर के लांच पर पहुंची  स्टोर थीं। वहां उनसे वेनिस यात्रा के दौरान सार्वजनिक रूप से अली के साथ सामने आने के बारे में जब पूछा गया तो उन्होंने कहा, “लोग मेरे सोशल मीडिया अकाउंट पर ऊल-जुलूल बातें लिख रहे हैं, जैसे कि लव-जिहाद आदि, जो बिल्कुल बकवास है। मुझे यह वास्तव में हास्यास्पद लगता है की हम बराक ओबामा (पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति) या मिशेल ओबामा नहीं हैं, जो अपने रिश्तों को सार्वजनिक करते फिरें। हम बस दो आम से कलाकार हैं, इसलिए मुझे नहीं लगता कि किसी को इस चीज की परवाह है लेकिन यह बात कि मैंने उनके (अली) साथ होने के लिए वेनिस की यात्रा की, मुझे लगता है कि यह काफी कुछ बयां कर देता है।

एक न्यूजपेपर को दिए गए इंटरव्यू में अली ने बताया था कि गुजरते समय के साथ ऋचा से उनकी दोस्ती गहरी होती जा रही है। अपनी आने वाली फिल्म ‘फुकरे-2’ के बारे में ऋचा ने बताया कि फिल्म में उनकी जोड़ी चू चा (वरुण शर्मा) के साथ है। फिल्म आठ दिसम्बर को रिलीज हो रही है, अली और ऋचा ने 2013 में आई फिल्म ‘फुकरे’ में साथ काम किया था और उनके बारे में कहा जा रहा है कि दोनों एक साल से ज्यादा समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here