रिलीज़ से पहले ही किस फ़िल्म ने तोड़ा “बाहुबली” का रिकॉर्ड?

0
194
Bahubali breaks All the Record of Box Office
बॉलीवुड की एक फ़िल्म ने "बाहुबली" को टक्कर देने के लिए अपनी कमर कास ली है।

इस साल फ़िल्म “बाहुबली” ने सबसे ज़्यादा कमाई कर के बॉलीवुड की सारी फ़िल्मों को पीछे छोड़ दिया है। साथ ही फ़िल्म ने बॉक्स ऑफ़िस पर कमाई के बड़े-बड़े रिकॉर्ड्स तोड़ कर नए रिकॉर्ड्स अपने नाम कर लिए है। अब बॉलीवुड की एक फ़िल्म ने “बाहुबली” को टक्कर देने के लिए अपनी कमर कस ली है। इस फ़िल्म ने रिलीज़ से पहले ही काफ़ी सुर्खियाँ बटोर ली है।
अब आपने इस मूवी के बारे में अंदाज़ा लगाना शुरू कर दिया होगा, है ना? आपके इस इंतज़ार को ख़त्म करके, हम आपको बताते है कि किसने इस महान फ़िल्म बाहुबली का रिकॉर्ड तोड़ा है।

यह फ़िल्म दीपिका पादुकोण की “पद्मावती” है-

फ़िल्म “पद्मावती” डायरेक्टर संजय लीला भंसाली का ड्रीम प्रोजेक्ट है। इस फ़िल्म को लेकर तैयारियाँ आज या कल से नहीं बल्कि कई सालों से चल रही है। भंसाली की इस फ़िल्म ने रिलीज़ होने से पहले ही बाहुबली का एक बड़ा रिकॉर्ड तोड़ दिया है। ख़बरों के मुताबिक, संजय लीला भंसाली की “पद्मावती” फ़िल्म बाहुबली से 500 ज़्यादा सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी और 8,000 स्क्रीन्स पर लगेगी। यह अपने आप में एक बड़ा रिकॉर्ड है।

Sanjay Leela Bhansali Upcoming Movie
“पद्मावती” से संजय लीला भंसाली को काफी उम्मीदे है

मेगा बजट वाली फ़िल्म-

इस फ़िल्म को एक भारी भरकम बजट वाली फ़िल्म बताया जा रहा है। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है की “पद्मावती” का बजट 175 करोड़ का है। फ़िल्म में बिग स्टारकास्ट होने के साथ फ़िल्म पर भी खूब खर्च किया जा रहा है। फ़िल्म में शाहिद कपूर, दीपिका पादुकोंण और रणवीर सिंह हैं। इसके अलावा संजय लीला भंसाली ने “पद्मावती” के लिए स्टार्स को बड़ी रकम दी है। कहा जा रहा है कि सबसे ज़्यादा रकम दीपिका ने ली है। वहीं शाहिद और रणवीर को 10-10 करोड़ रुपए मिले हैं।

क्यों हो रही है “रिलीज़” में देरी-

“पद्मावती” को इस साल ही रिलीज़ किया जाना था। लेकिन फ़िल्म के साथ हुए विवाद की वजह से इसका काम अभी तक ख़त्म नहीं हो पाया है। इसलिए अब यह फ़िल्म अगले साल रिलीज़ होगी। “पद्मावती” से संजय लीला भंसाली को काफ़ी उमीदें है। पर देखना होगा की क्या यह फ़िल्म दर्शकों पर कितना अपना जादू चलाने में सफ़ल रहेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here