भाभी जी का आइटम गर्ल अवतार

0
309
Shilpa Shindey
टीवी के पॉपुलर सीरियल भाभी जी घर पर कि अंगूरी भाभी से फेमस हुईं शिल्पा शिंदे ने हॉट अवतार के साथ वापसी की है। बता दें कि शिल्पा एक बॉलीवुड फिल्म में नजर आने वाली हैं।

शिल्पा शिंदे के फैंस के लिए एक अच्छी खबर है । एंड टीवी के शो “भाभी जी घर पर है” से मशहूर हुए शिल्पा शिंदे ने एक बार फिर टीवी इंडस्ट्री पर वापसी कर रही है । शिल्पा शिंदे शो भाभी जी में एक अलग अंदाज़ से प्रसिद्ध हुए थी । शो में उनके “सही पकडे है” बोलने वाले अंदाज़ को लोगो ने काफी पसंद किया था ।

शिल्पा शिंदे को उनके शो के निर्माता निर्देशक के साथ फीस विवाद के चलते बड़े परदे से दूर जाना पड़ गया था और भाभी जी घर पर है को भी उन्होंने अलविदा बोल दिया था । बिग बॉस से शिल्पा शिंदे की टीवी पर वापसी के कई अटकले लगाई पर एक लम्बे अर्से बाद शिल्पा शिंदे फिर से धमाल मचने को तैयार है ।

शिल्पा का यह अवतार उनके उनके भाभी जी के पुराने लुक से बिलकुल हट कर है। शिल्पा एक बॉलीवुड फिल्म में नजर आने वाली हैं। सीरियल में सीधी साधी दिखने वाली पुरानी अंगूरी भाभी ऋषि कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘पटेल की पंजाबी शादी’ में आइटम सॉन्ग कर रही हैं। इस आइटम सॉन्ग में शिल्पा शिंदे बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर के साथ ठुमके मारती नजर आ रही हैं।

इस सॉन्गकी लाइन हैं मारो लाइन तो तबीयत फाइन डार्लिंग हैं। इसमें शिल्पा का बोल्ड अवतार दर्शकों को काफी पसंद आने वला है। बता दें कि इस फिल्म में परेश रावल भी लीड रोल में हैं। ये फिल्म शादी के थीम पर बनी एक कॉमेडी फिल्म है। बता दें कि फिल्म 15 सितंबर को रिलीज होने वाली है।ऋषि कपूर के साथ गाने की शूटिंग की जा चुकी है । गणेश आचार्य ने गाने को कोरेग्राफेद किया है और कनिका कपूर ने गाने को अपनी आवाज़ दी है ।।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here