अक्षय ,अमिताभ और सलमान जानिए कौन रहा इस हफ्ते की टी आर पी रेटिंग में सबसे ऊपर

0
176
सलमान , अक्षय , अमिताभ

बॉलीवुड के सितारे हमेशा से बॉक्स ऑफिस में एक दूसरे के प्रतिद्वंद्वी रहे हैं। इसमें कोई शंका नहीं कि आजकल बॉलीवुड में सिर्फ फिल्म अपनी कहानी के दम पर चलती है। पर आजकल ज़माना सिर्फ फिल्मों का ही नहीं जहाँ इन सितारों के बीच टक्कर हो , आजकल इन सब की टक्कर रियलिटी शोज में भी होने लगी है। आजकल की जनता फिल्मों से ज्यादा इन रियलिटी शोज को देखना पसंद कर रही हैं। इन रियलिटी शोज में आजकल कोई न कोई नयी चीज़ देखने को मिलती है जो लोगों को बहुत पसंद आती है।

रियलिटी शोज और बॉलीवुड की बात करें तो आजकल सबसे ज्यादा प्रसिद्ध चले रियलिटी शोज जिनकी कमान बॉलीवुड के तीन सुपरस्टार संभाल रहे हैं जिनके नाम हैं बिग बॉस, ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज व् कौन बनेगा करोड़पति।

बिग बॉस की कमान सलमान खान संभाल रहे हैं , करोड़पति की अमिताभ बच्चन व् ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज की अक्षय कुमार। तीनों सुपरस्टार भारत में काफी ऊँचे स्तर के अभिनेता हैं और अब इन तीनों की टक्कर रियलिटी शोज के द्वारा देखने को मिल रही है।

देखिये तीनों में से कौन चला है सबसे आगे

1कौन बनेगा करोड़पति

कौन बनेगा करोड़पति

अमिताभ बच्चन के प्रशंसकों के लिए अच्छी खबर है क्योंकि इस हफ्ते ये शो सबसे ऊपर चला है टी आर पी रेटिंग के हिसाब से। लोग काफी पसंद कर रहे हैं करोड़पति को और क्यों न करें जिस रियलिटी शो की कमान सदी के महानायक संभाल रहे हैं वो भला कैसे पीछे रह सकता है।

2बिग बॉस

बिग बॉस

बिग बॉस अभी सिर्फ शुरू ही हुआ है और हर जगह अपना दबदबा बना चुका है। बिग बॉस इस हफ्ते नंबर 11 पर है। बिग बॉस इस हफ्ते शीर्ष 10 में नहीं हैं क्योंकि अभी ये सिर्फ शुरू हुआ है और बिग बॉस रात को काफी देर बाद प्रसारित होता है।अभी बिग बॉस अपनी पकड़ अच्छे से नहीं बना पाया है पर शायद जल्द ही ये शो शीर्ष 10 में आने वाला है।

3ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज

ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज

बहुत दुःख के साथ ये कहना पड़ रहा है कि ये शो इस हफ्ते के शीर्ष 20 में भी नहीं और काफी पीछे चल रहा।
अक्षय कुमार का ये शो काफी अच्छा है पर कहीं न कहीं ये दूसरे कार्यक्रमों से पीछे चल रहा है।

ये रहे इस हफ्ते के टॉप 10 कार्यक्रम

  1. कौन बनेगा करोड़पति
  2. कुंडली भाग्य
  3. फियर फैक्टर
  4. कुमकुम भाग्य
  5. उड़ान
  6. शक्ति -अस्तित्व के एहसास की
  7. ये रिश्ता क्या कहलाता है
  8. तारक मेहता का उल्टा चश्मा
  9. सुपर डांसर सीजन 2
  10. सा रे ग मा पा

देखेंगे की आगे कौन से कार्यक्रम आगे निकलेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here