जाने कि किस ट्रेंड के हिसाब से कैसी जूलरी ले और कैरी केसै करे।

0
275

शादियों का सीज़न आने वाला है ओर उसी के साथ बढ़ गई है गहने खरीदने वालों की लिस्ट. गहने शादियों में आपकी शान के साथ साथ आपकी सुदरता भी बढ़ाता है। शादी हो चाहे कोई पार्टी हर कोई चाहता है कि वह अलग और सुंदर लगे। कई बार ऐसा होता है की हम गहने तो ले लेते है पर उसे ठीक से कैरी नहीं कर पाते और इस कारण हमारा लुक खराब हो जाता है। आज हम आपको बताएगें किस से मिलेगा मॉडर्न लुक।आइए जानते है कि किस ट्रेंड के हिसाब से जूलरी ले ओर उसे कैसे कैरी करे:

 

 

 

क्लासिक और मॉडर्न का कॉंबिनेशन

JEWELLERY MODERN AND CLASSICAL LOOK
इन दिनों इन जूलरीज का क्रेज बढ़ा है।

अब महिलाओं को क्लासिक और मॉडर्न का मेल पसंद आ रहा क्यूंकी इससे ट्रडीशनल और मॉडर्न लुक दोनो ही अच्छी तरह से कवर हो जाता है। गोल्ड में इन दिनों कुंदन और जड़ाऊ वर्क की जूलरीज का क्रेज बढ़ा है। अगर आप चाहती है की आप जूलरी ख़रीदकर उसे अन्य मौकों पर भी पहन सके तो ये औप्शन आपके लिए बहुत बेहतर होगा।

ब्रोच्च करें कैरी

BROOCH JEWELLERY
ब्रूच्च को पार्टियों या शादियों कैरी कर सकते है

ब्रोच को आजकल खूब पहना जा रहा है, डाइमंड और स्टोन जदकर ये ओर भी खूबसूरत लगते हैं .इसे पहन कर आप ना केवल ख़ूबसूरत लगेंगी बल्कि आपके स्टाइल सेंस की हर कोई तारीफ भी करेगा।

फ़्यूज़न जूलरी,कम खर्चीला भी और स्टाइलिश भी

FUSION JEWELLERY IN TREND
पारंपरिक जूलरी से ज़्यादा फ़्यूज़न जूलरी ज़्यादा पसंद आ रही है

बात अगर लड़कियों की करें तो आजकल की लड़कियों को पारंपरिक जूलरी से ज़्यादा फ़्यूज़न जूलरी ज़्यादा पसंद आ रही है. इसका कारण ये है की ये काफ़ी किफ़ायती है। इससे आप वेस्टर्न ड्रेस के साथ भी कॅरी कर सकते है। फ़्यूज़न जूलरी को कई मशहूर बॉलीवुड हसीनाओं को भी पहनें हुए देखा गया है।

लंबी चेन वाला पेंडेंट

LONG PENDENT
लोंग पेंडेंट से खूबसूरती मे लगे चार चाँद

इस जूलरी को आप शादी या पार्टी मे तो ड्रेसस के साथ कैरी कर ही सकती हैं साथ ही लोंग स्कर्ट ओर टी शर्ट्स के साथ भी ये खूब इस्तेमाल किए जाते है.अगर आपको कुछ नया लुक ट्राइ करना है तो इसे ज़रूर ट्राइ करे।

छोटे स्टोन्स वाली रिंग्स

SMALL RINGS IN TREND
छोटी रिंग्स से हाथों की खूबसूरती उभरती है।

अब वो ज़माना गया जब कही किसी समारोह मे महिलाएँ चौड़ी ओर मोटी रिंग्स पहना करती थी। छोटे स्टोन्स वाकई अंगूठियाँ ना केवल आपके हाथों को अच्छा लुक देती है बल्कि आपको ट्रेंडी भी बनती है। इससे आपके हाथ की उंगलियाँ उभर के आचे तरीके से नज़र आती है।

आजकल हेवी जूकरी बहुत कम पसंद की जाती है, इसलिए हम आज आपको कुछ ख़ास सेलेक्टेड जूलरी के बारे मे बताया जिन्हें कैरी कर आप माहौल की शान बढ़ा सकती हैं।

 

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here