क्या आपको कपड़ों को चुनने से पहले 10 बार सोचना पड़ता है ? अगर हाँ तो ज़रूर पढ़ें

2
532
OUTFITS FOR GIRLS
स्टाइलिश कपड़े पहनना हर किसी को पसंद होता है।

गर्मियों की छुट्टियाँ और एडमिशन की भाग दौड़ अब ख़त्म हो चुकी हैं। लेकिन लड़कियों की असली टेंशन तो अब शुरू हो गई है।

क्या आप जानते हैं हम कौन सी टेंशन की बात कर रहे हैं? अगर आप भी कॉलेज गर्ल क्या स्टूडेंट हैं, तो शायद आप भी इसी टेंशन से गुज़र रहीं होंगी? क्या आपको कपड़ों को चुनने से पहले 10 बार सोचना पड़ता हैं ? अगर हाँ तो ज़रूर पढ़े इस सीज़न के कुछ स्टाइलिश ड्रेसज़ के बारे में और उन्हे कैरी करने के बारे में..

कम हाइट की लड़कियाँ ये ट्राई करें-

आमतौर पर कम हाइट की लड़कियों के साथ कपड़ों के चुनाव में बहुत दिक्कत होती है। आपको वर्टीकल पट्टियाँ वाले कपड़ों को अपने हमेशा वॉर्डरोब में रखना चाहिए। हौरीज़ोंटल पट्टियों में आप मोटे व छोटे लगेंगे और आप कभी नहीं चाहेंगे कि आप बेकार दिखें।

डेनिम के कपड़े-

अपनी अलमारी में डेनिम की जींस, टॉप, कोट या स्कार्फ जैसे बेसिक कपड़े शामिल करें, जिन्हें आप आसानी से मिक्स और मैच कर पहन सकें। इन्हे आप कभी भी अदल बदल अकर पहन सकती हैं। ये ना केवल आपको ट्रेंडी दिखाएगा बल्कि कम खर्चे में ज़्यादा स्टाइलिश भी बनाएगा।

शॉर्ट्स के साथ ट्राई करें श्रग –

आजकल सिर्फ़ जींस के साथ ही नहीं, शॉर्ट्स के साथ भी लॉन्ग श्रग कैरी किया जा रहा है। शॉर्ट्स के साथ यह बहुत स्टाइलिश लगता है।
आजकल लड़कियों के बीच श्रग की लोकप्रियता काफ़ी बढ़ गई है।

ऑलिव ग्रीन ड्रेस-

ऑलिव ग्रीन ड्रेस सिंपल लेकिन हद से ज़्यादा स्टाइलिश होती है। इसे हील्स के साथ कैरी करें।अगर आप ज़्यादा चलती हैं तो सफ़ेद स्नीकर्ज़ (जूते) के साथ भी इसे कैरी कर सकती हैं। इसका फ़ायदा ये है कि यह ना केवल आपको ट्रेंडी लुक देगा बल्कि आपको इसे मैनेज करने में भी कोई दिक्कत नहीं होगी। क्रॉप टॉप पिछले साल से ही ट्रेंड में बना हुआ है। आप इसे लंबे श्रग के साथ कैरी कर सकती हैं।

आजकल क्रॉप टॉप हर किसी का फ़ेवरेट बना हुआ है-

इसे आजकल प्लाज़ो, लोंग स्कर्ट्स, जीन्स व शॉर्ट्स के साथ खूब कैरी किया जा रहा है।
किसी पार्टी या कॉलेज प्रोग्राम में जाने के लिए आप शार्ट टॉप के नीचे जींस पहन सकती हैं।

2 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here