अगर आपके पार्टनर की हैं ऐसी हरकतें, तो समझ जाइए आप धोखें में हैं

0
320
LIVE IN RELATIONSHIP
लिव इन रिलेशनशिप में शक होना आम बात है

रिश्ता बनाना आसान होता है पर टूटने के बाद बहुत दर्द भी होता है। क्या आपको भी ऐसा लगता है कि आप ग़लत रिश्ते में हैं? क्या आपको अपने पार्टनर से उम्मीद अनुसार प्यार और ख्याल नही मिल पा रहा है? अगर हां तो यह पोस्ट आपके लिए बेहद फ़ायदेमंद हो सकता है क्योंकि हम आपको आज कुछ ऐसी बाते बताएँगे जिनसे आप जान पाएँगे की आपका पार्टनर आपके लिए सही है या नहीं..

1. कॉल या मेसेजस का जवाब ना दे

फ़ोटो: इंटरनेट द्वारा

क्या पहले आपका पार्टनर आपको रोज़ मेसेज करता था और अब धीरे-धीरे पूरे दिन में एक भी मेसेज नही करता है? अगर हां तो सबसे पहले उसके काम के बारे में पूछें। अगर संतुष्ट जवाब ना मिले तो खुद जाँच पड़ताल कीजिए। अगर वो आपके सामने हर वक्त फ़ोन पर चिपका रहता है लेकिन आपका रिप्लाई नहीं करता, तो समझ जाइए वह आपको धोखे में रख रहा है।

2. छिप-छिप कर किसी और से बात करना

फ़ोटो: इंटरनेट द्वारा

अगर आपका पार्ट्नर आपसे छिप छिप कर किसी और से बात करता है, या आपके सामने वो किसी का कॉल अटेंड नहीं करता है, या कॉल आने पर काट देता है तो समझ जाइए दाल में कुछ काला है। अगर आपके पूछने पर भी वो जवाब ना दे तो फिर अपना फ़ैसला लेने में ज़्यादा देर ना करें।

3. आपकी परेशानी से कोई लेना देना ना हो

फ़ोटो: इंटरनेट द्वारा

अगर आप उसे अपनी कोई परेशानी बताती हैं और वो इसमे दिलचस्पी नहीं लेता, तो इसका मतलब वो आपकी फ़िक्र नहीं करता। ऐसा प्यार ही क्या जिसमे फ़िक्र ना हो?

4. फोन बिल्कुल खाली होना

फ़ोटो: इंटरनेट द्वारा

अगर आपके पार्टनर के अधिक सोशल फ्रेंड्स हैं लेकिन इसके बावजूद भी उसके फोन के कॉल रेकॉर्ड्स, मेसेज हिस्ट्री, चैट्स हिस्ट्री या और चीज़ें एक दम खाली हैं। तो समझ जाइए ऐसा उसने जानबूझ कर आपसे छिपाने के लिए किया है।

5. आपके साथ होकर भी फोन पर चैटिंग में व्यस्त रहता है

फ़ोटो: इंटरनेट द्वारा

जब भी आप अपने प्यार के साथ होती हैं तो क्या वा हर दम औरों से फ़िज़ूल की बातें करने में बीज़ी होता है?
अगर हां, तो तुरंत उसको इस बात के लिए टोके क्योंकि आपके पार्टनर के लिए आपकी मौजूदगी के मायने होने चाहिए।

इस वीडियो के द्वारा जानें की क्या आपका पार्टनर आपसे प्यार करता है या नही- 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here