इस करवाचौथ यह गिफ्टस देकर करें अपनी पत्नी को खुश

0
312
karva chauth
करवा चौथ 2017

करवा चौथ का त्यौहार एकदम करीब आ चुका है। देखा जाये तो बाजारों में भी इसकी अच्छी खासी रौनक दिखायी दे रही है। कहीं व्रत पूजा का सामान, कहीं कपडों, ज्वैलरी की खरीददारी हर जगह एक अलग ही माहौल दिख रहा है। और हो भी क्यों ना आखिरकार यह त्यौहार अपने पति की लम्बी उम्र के लिए होता है। इस दिन हर महिला खूबसूरत दिखना चाहती है। सजना संवरना चाहती है, तो फिर पति का तो कर्तव्य बनता है पत्नी को गिफ्ट देना। हां पर हम कुछ ऐसे गिफ्टस की लिस्ट दे रहे हैं जो कि आप कुछ मिनटों में खरीद सकते हैं, इसके लिये आपको अमेजन साइट पर विजिट करना होगा, तो फिर देर किस बात की जल्द ही इन लिंक पर क्लिक करिये और अपनी पत्नी के लिए उसकी पंसद की शापिंग करिये।

  1. साड़ी  – बाजार में साड़ियों और सूट की कई वैराइटी उपल्बध हैं, लेकिन क्या पंसद करे क्या नहीं इसमें पति कन्फूज होते हैं क्योंकि समय कम है और पत्नी को खुश भी करना है तो देर किस बात की जल्द ही इस लिंक पर किलक करिये क्योंकि यहां पर साड़ी और सूट की बहुत बेहतरीन वैराइटी है जिसमें कि डेली वियर, फेस्टिव वियर, सिल्क, शिफान और भी अन्य वैराइटी आपको मिल जायेगी। साड़ी के लिए इस लिंक पर किलक करिये 
  2. सलवार सूट- जो कि आजकल काफी चलन में है जिसमें कि पलाजो, पेन्ट स्टाइल, अनारकली सूट आप डेली वियर में और फेस्टिव वियर में आपको काफी अच्छी वैरायटी मिल जायेगी। साथ ही इसमें कई अच्छे कलर के विकल्प भी मिल जायेंगें। ज्यादा जानकारी के लिये इस लिंक पर किलक करें
  3. हेयर स्टाइल टूल- हेयर स्टाइल टूल में आपको अपनी पत्नी के लिये हेयर स्ट्रेटनर, हेयर ड्रायर से लेकर हेयर स्टाइल की कई रेंज मिल जायेंगी। तो तुरंत किलक करिये इस लिंक पर 
  4.  किचन अपलायंस– में आपके लिये किचन की जरुरतों को ध्यान में रखते हुये बहुत सारी वैराइटी है जिसमें की इनडेक्शन, माइक्रोवेव, लेटस्ट टेकनॅालाजी के जूसर से लेकर हर छोटी बडी चीज है। इस लिंक के जरिये आप तुरंत घर बैठे अपनी पत्नी के लिये उसकी पंसद की चीज मंगा सकते हैं।
  5.  वॅाच– आजकल वॅाच काफी फैशन में आ गयी है फिर चाहे आप ट्रेडिशनल कपडें पहनें या आफिस वियर वॅाच सभी ड्रेस में अच्छी लगती है। तो फिर क्यों ना अपनी पत्नी के लिये कुछ बेहतरीन वॅाच आर्डर करिये इस लिंक के जरिये।
  6.  किताबें- किताबों का शौक हर किसी को होता है क्योंकि कहीं ना कहीं किताबें हमें जिन्दगीं की सीख दे जाती हैं और अगर आपकी पत्नी जिसे कभी किताबें पढ़नें का शौक हुआ करता था लेकिन आज वह अपनी व्यस्त जिन्दगीं में किताबें पढ़नें के लिये समय नहीं निकाल पा रही है तो आप इसका शौक पूरा कर सकते केवल एक लिंक से क्योंकि यहां पर कई बेहतरीन लेखकों की काफी अच्छी किताबे उपल्बध हैं।
  7. ज्वैलरी-कहते हैं कि गहनें महिलाओं की सुन्दरता में चार चांद लगा देते हैं तो फिर क्यों ना इस करवाचौथ को अपनी पत्नी को उसकी पंसद की ज्वैलरी गिफ्ट करिये जो उसकी सुन्दरता को और निखार दें। तो जल्द ही ज्वलैरी खरीदने के लिये इस लिंक पर अभी किलक करें
  8. स्मार्टफोन-त्यौहार के चलते आनलाइन स्मार्टफोन के अॅानलाइन काफी अच्छे विकल्प हैं जिसमें की बेहतरीन कैमरा के साथ काफी कुछ अच्छे फीचर है तो  देर किस बात की किलक करिये इस लिंक पर और खरीदियें  स्मार्टफोन और साथ ही खीचिंयें अपनी खूबसूरत सी सेल्फी।
  9. फिटबैंडस- आजकल हेल्थ और फिटनेस का ध्यान हर कोई रखना चाहता है, खासतौर से आजकल की महिला अपनी हेल्थ को लेकर काफी सजग हो गयी हैं। आप अपनी पत्नी की हेल्थ और फिटनेस को ध्यान में रखते हुये फिटबेंड गिफ्ट कर सकते हैं तो जल्द ही इस लिंक पर किलक कर सकते हैं।
  10. हेंडबैग्स-हेंडबग्स का शौक हर महिला को होता है, तो इस बार आप खूबसूरत सा हेंडबैग गिफ्ट कर सकते हैं क्योंकि आपको यहां पर http://amzn.to/2fRrFp1 बैग्स की कई बेहतरीन रेंज मिल जायेगीं।
और हां अगर आप इन सब के अलावा बोनस में कुछ देना चाहते हैं तो वह है खूब सारा प्यार जो कि सबसे प्यारा और कीमती तोहफा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here