आज का राशिफल By :- J. SINGH

0
299
Rashifal

15 सितम्बर, 2017 राशिफल

By :- J. SINGH(Contact Details Below)

 

मेष (21 मार्च – 20 अप्रैल )

1मेष

आपका दिन आज ठीकठाक रहेगा। आज तनाव के चलते बिमारी से ग्रस्त रहे सकते है। सुकून महसूस करने के लिए दोस्तों और परिवार के साथ कुछ समय बिताएं। आज आप पैसों को बढ़ा सकते है लेकिन आप अपनी जमापूंजी पारम्परिक तौर पर निवेश करें। आज आपके दोस्त और परिवार के लोग आपका उत्साह बढ़ाएंगे। आज आपको फायदा हो सकता है बस काम में लगन और उत्साह बनाए रखे।आज आपके मन में नएनए विचार आएगे और जिन कामों को करना चाहेगे वह आपको उम्मीद से ज्यादा मिलेगा। आज आपके वैवाहिक जीवन के सबसे अच्छे दिनों में एक हो सकता है।

वृषभ (21 अप्रैल – 21 मई )

2 वृषभ

आज आपका दिन अच्छा नहीं हैं। सड़क पार करते समय थोड़ी सावधानी बरते। किसी और की लापरवाही से आपको हानि हो सकती है। कानूनी कार्यवाही में अधिक सावधानी बरते की ज़रूरत है। बच्चों के साथ आज वादविवाद होने की सम्भावना है। अपने लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए आज अच्छा दिन है। अपनी शारीरिक मेहनत से हर काम को ऊंचाई पर पहुचाने के लिए सक्षम रहेगें। इससे आपका उत्साह बढ़ेगा और लक्ष्य को पाने के लिए आपको सहायता मिलेगी। कोई भी सफ़र के लिए आज का दिन अच्छा नहीं है।

मिथुन (22 मई – 21 जून )

3मिथुन

आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। आपके हंसीमज़ाक से किसी दूसरे व्यक्ति को आपकी तरह इस क्षमता को बढ़ाने के लिए प्रेरित करेगा। आज आप अपने परिवार के साथ कुछ आराम के पल बिताएं। ताज़ा फूल की तरह अपने प्यार में भी ताज़गी भरा रहेगा। आज आपका दिमाग कामकाज में उलझा रहेगा। यह समय आपके जीवन में वैवाहिक जीवन साथी से सहयोग प्राप्त होगा। स्वास्थ्य से जुड़ी कोई भी परेशानी आज दूर हो जाएगी।

कर्क (22 जून – 22 जुलाई )

4 कर्क

अपने शरीर की थकान मिटाने व ऊर्जा को बढ़ाने के लिए आप पूरा आराम करे। वरना थकान के कारण मन में निराशा को जन्म दे सकती है। आपको अचानक लाभ होने की सम्भावना है। आज आपको यात्रा पर जाने का योग प्राप्त हो सकता है। बच्चों को उनके सपनों को साकार करने के लिए उन्हें प्रोत्साहन देने की ज़रूरत है। आज के दिन आपको समझकर क़दम उठाने की हैइसलिए तब तक अपने विचारों का व्यक्त ना करेजब तक आपको सफलता ना मिल जाए।

सिंह (23 जुलाई – 22 अगस्त )

5सिंह

आज आपके दिमाग में नए विचार उत्पन्न हो सकते है। आज आपके परिवार में कलेश होने की सम्भावना हैसाथ ही आपको आलोचना का सामना भी करना पड़ सकता है। आप उन योजनाओं में निवेश करने से पहले दो बार सोचे जो आज आपके सामने आई हैं। आज आपके लिए लोगों से मेलजोल से भरा दिन रहेगा। लोग आपसे राय लेगे और जो भी आप कहोगेलोग आपकी राय को बिना सोचे समझ मान लेगे। आप चाहें तो परेशानिओं को मुस्कुराकर टाल सकते है या उसमें उलझकर रहे जाएगे।

 

कन्या (23 गस्त – 23 सितम्बर)

6कन्या

आज के दिन आपके चेहरे पर मुस्कान खिली रहेगी। आज आप अजनबियों से दूर रहिए वरना उनसे हानि हो सकती है। आपने कोध्र पर काबू रखे जिनसे आप प्रेम करते है उन्हें आपके कटू वचनों से आघात हो सकता है। आपमें बहुत कुछ हासिल करने की क्षमता है इसलिए अपने रास्ते में आने वाले मौके को पकड़ ले। मुमकिन है कि आपके अतीत से जुड़ा कोई व्यक्ति आपसे संम्पर्क करेगा और इस दिन को यादगार बना देगा। वैवाहिक जीवन में सब कुछ अच्छा रहेगा।

 

तुला (22 सितम्बर – 22 अक्टूबर)

7तुला

धन हानि की प्रबल योग बन रहे है। बच्चों के हाथ में वाहन भुलकर भी ना दें वरना आपको नुकसान हो सकता है। आपके परिवार में कुछ उलझने बन सकती है। आज का दिन आपके लिए परेशानी भरा रहेगा। गुस्से को भड़कने ना दें तभी अपनी समस्यों से आसानियों से हल निकाला जा सकता है। छुपे हुए दुश्मन आपके बारे में अफ़वाहें फैलाने के लिए अधीर होगे। तनाव और घबराहट से बचें क्योंकि आपके सेहत पर असर डाल सकते है।

 

वृश्र्चिक(23 अक्टूबर-21 नवंबर)

8वृश्र्चिक

मुमकिन है कि आपका स्वास्थ्य पूरी तरहे ठीक ना रहे। आप दुसरों पर ज्यादा खर्च कर सकते है। ऐसे दोस्तों के साथ बाहर ना जाए। आप अपने परिवार के सहयोग से कठिन से कठिन समस्याओं से उभर सकते है। जो आपने काम किया हैउसका श्रेय किसी को ना लेने दें। आज आप नए विचारों से भर पुर रहेगें। जिन कामों को करना चाहते है उसमें आपको उम्मीद से ज्यादा लाभ प्राप्त होगा।

 

धनु(22 नवंबर-21 दिसंबर)

9धनु

आज आपके जीवन साथी का प्यारा बर्ताव आपके लिए खु़शनुमा रहेगा। स्वास्थ्य से आज आपकी सारी चिंताए दूर रहेगी। घर में शांति का माहौल बना रहेगासाथ ही बच्चों की शिक्षा के मामले में उम्मीद से ज्यादा फल प्राप्त होगा। प्रभावशाली लोगों से संम्पर्क आपके लिए अच्छा शगुन लाएगा। आपने काम और शब्दों का ध्यान रखे वरना गड़बड़ी हो सकती है। आपके खर्च में बढ़ोत्तरी हो सकती है और धन के हानि होने के संकेत हैं।

 

मकर(22 दिसंबर – 19 जनवरी )

10 मकर

तनाव को नज़र अंदाज ना करे। शराब का सेवन ना करे वरना आपको ख़तरनाक या बड़ी बिमारी हो सकती है। आपके जीवनसाथी की सेहत तनाव और चिंता की कारण बन सकती है। आपका रवैया आपके लिए मुश्किल हालात खड़े कर सकता है। जीवनसाथी के किसी काम की वजह से आप कुछ शर्मिन्दगी महसूस कर सकती हैं। लेकिन बाद में आपको महसूस होगा जो हुआ अच्छे के लिए हुआ।

 

कुंभा (21 जनवरी – 19 फरवरी)

11कुंभ

ऊर्जा के अपने ऊंचे स्तर को आज अच्छे काम में लगाए। आज आप खुद को प्रिय के प्यार से अच्छा महसूस करेगें इसलिए आज का दिन बहुत ख़ुबसूरत रहेगा। आपको आज कार्य में फायदा हो सकता है। आप आज किसी विवाद में ना फंसेउसे आपको नुकसान हो सकता है। शब्दों का समझकर सही तरीके से प्रयोग करें। वरना रिश्तों में खटास होना सम्भव है। जहां तक हो सके अपने को शांत रखने की जरूरत है।

मीन (२० फरवरी – 20 मार्च )

12मीन

आज का दिन अच्छा है। बच्चों के साथ आप सुकून पाएगें। निवेश से सम्बंधित आज आपको अच्छा खासा मुनाफ़ा प्राप्त हो सकता है। बच्चों और बुर्जुग खुद के लिए आपसे समय की मांग कर सकते है। अगर आप कई दिनों से कामकाज में दिक्कत महसूस कर रहे है तो आज के दिन आपको राहत मिल सकती है। ऐसी जानकारियों को उजागर ना करे जिसमें आपको नुकसान हो। आपके इस जानकारी से कोई बाहरी व्यक्ति आप पर हमला कर सकता है।    

 

 

अस्वीकरण: कोई भी उचित भविष्यवाणी तिथि, जन्म का समय, जन्म का स्थान और नो ग्रहों की नियुक्ति के अध्ययन के बाद ज्योतिषीय चार्ट को ज्योतिष विज्ञान के आधार पर ही की जाती है। इसलिए उपरान्त की गयी भविष्यवाणी बहुत सामान्य है और मनोरंजन के लिए है। लेखक ऊपर वर्णित किसी भी भविष्यवाणी की जिम्मेदारी नहीं लेता है और ऊपर लिखे राशिफल पर निर्धारित होकर किसी भी निर्णय लेने से पहले, एक अच्छे ज्योतिषी से परामर्श करने की सलाह दी जाती है।

अधिक राशिफल की जानकारी के लिए संपर्क करें :-
J. SINGH ( 9868670401 )
केवल दिन में 3 से 5 बजे तक( सोमवार – शुक्रवार )
ईमेल करे : spiritualjourneyguidance@gmail.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here