दिग्विजय सिंह ने किया मोदी पर विवादित ट्वीट, हो रही है चौतरफ़ा आलोचना

0
223
CONGRESS MINISTER DIGVIJAY SINGH
कॉंग्रेस के सीनियर नेता दिग्विजय सिंह।

कॉंग्रेस के सीनियर नेता दिग्विजय सिंह ने जिस ट्वीट को रीट्वीट किया है उसमें प्रधानमंत्री मोदी की तस्वीर के साथ बेहद विवादित बातें लिखी हैं। “मेरे दो एचीवमेंट्स 1) भक्तों को चु*** बनाया और 2) चु*** को भक्त बनाया।”

पोस्ट मे मोदी के समर्थकों को भक्त कहकर बुलाया गया है जिससे बी.जे.पी पार्टी के नेताओं और समर्थकों मे काफ़ी रोष पैदा हो गया है. पोस्ट मे काफ़ी विवादित भाषा का इस्तेमाल किया गया है। सोशल मीडिया में दिग्विजय को ऐसी भाषा का इस्तेमाल करने के लिए खूब लताड़ा जा रहा है। पोस्ट को शेयर करते वक्त उन्होंने ये लिखा है की ये पोस्ट मेरा नहीं है पर मे खुद को शेयर करने से रोक नहीं सका। कई लोगों का कहना है की ये ना सिर्फ़ प्रधानमंत्री का अपमान है बल्कि उन करोड़ों लोगों का अपमान भी है जो उन्हे फॉलो करते है।

जब सोनिया गाँधी ने मोदी को कहा ‘मौत का सौदागर’

इससे पहले भी कांग्रेस पार्टी की अध्यक्ष सोनिया गाँधी ने मोदी को मौत का सौदागर कहा था जिसने ख़ूब चर्चा बटोरी थी। एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए सोनिया ने कहा था कि “गुजरात की सरकार चलाने वाले झूठे, बेईमान, मौत के सौदागर हैं।

राहुल का ‘खून की दलाली’ वाला बयान

सर्जिकल स्ट्राइक के बाद जब हर जगह मोदी की वाह वाही हो रही थी तब राहुल गांधी ने जिस अंदाज में पीएम नरेंद्र मोदी पर खून की दलाली का आरोप लगाकर हमला किया, उसके बाद इस मुद्दे को ज़ोरों- शोरो से उठाया गया था।

दिग्विजय सिंह के इस अपमानजनक पोस्ट की निंदा करते हुए बीजेपी ने उनसे माफ़ी माँगने को कहा है।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here