गुरूग्राम के बाद राजधानी दिल्‍ली में पांच साल की बच्‍ची के साथ रेप

0
178
Rape Case in gandhi nagar private school.
आरोपी विकास

गुरूग्राम के रेयान इंटरनेशल में सात साल के बच्‍चे से रेप की कोशिश नाकाम होने पर उसकी हत्‍या कर दी गई। ये मामला अभी शांत भी नहीं हुआ है मगर उससे पहले ही राजधानी दिल्‍ली के शाहदरा में स्थित गांधी नगर के एक प्राइवेट स्‍कूल का मामला सामने आया है।

स्‍कूल के एक चपरासी ने पांच साल की एक बच्‍ची के साथ कथित रूप से बलात्‍कार किया। जिसके बाद आरोपी विकास को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। बच्‍ची ने आरोपी के हुलिए और पहनावे के बारे में जानकारी दी और उसके बच्‍ची से तस्‍वीर दिखा कर पूछा गया तो बच्‍ची ने विकास को पहचान लिया। जिसके बाद पुलिस ने चारपासी का काम करने वाले विकास को गिरफ्तार कर लिया।

इस मामले में पुलिस ने जानकारी दी, कि विकास स्‍कूल में करीबन तीन साल से काम कर रहा था। चारपासी से पहले वो इसी स्‍कूल में सुरक्षा गार्ड का काम करता था। साथ ही पुलिस ने ये भी जानकारी दी, कि आरोपी विकास बच्‍ची को सुबह 11 बजकर 45 मिनट पर एक खाली कमरे में ले गया। और उसके साथ बलात्‍कार करने के बाद गंभीर नतीजे भुगतने की धमकी भी दी।

यह सारा मामला तब सामने आया, जब उस छोटी बच्‍ची ने अपनी मां से गुप्तांग से खून आने और दर्द होने की शिकायत की थी। तब परिवार वाले लड़की को एक अस्पताल ले गए। वहां मेडिकल टेस्ट हुआ जिसके बाद बलात्कार की पुष्टि हुई है। इस मामले में बच्‍ची सदमे में आ गई है, इसलिए उसे काउंसलिंग के लिए भेजा गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here