अब हैकर्स नें प्रद्युम्न को इंसाफ दिलाने की मांग की

0
205
Ryan international
रेयान इंटरनेशनल

रेयान इंटरनेशनल स्कूल के छात्र प्रद्युम्न की हत्या को लेकर पूरे देश में उसकों इंसाफ दिलाने की मांग की जा रही है, हर जगह प्रद्युम्न की हत्या को लेकर लोग सवाल खडें कर रहे हैं, कहीं ना कहीं अभिभावकों के मन में डर बैठ गया है कि उनके बच्चें सुरक्षित तो हैं, प्रद्युम्न की हत्या को लेकर हैकर्स भी बहुत गुस्सा है और उन्होनें रेयान इंटरनेशनल स्कूल की आधिकारिक वेबासइट- www.ryaninternational.org हैक कर ली गई है, इसकी जिम्मेदारी केरल साइबर वॉरियर्स ने ली है, वेबसाइट को हैक कर हैकरों ने मृत प्रद्युम्न की फोटो पोस्ट कर श्रद्धांजलि दी है, हैकरों ने लिखा है- ‘तुम शायद चले गए हो, लेकिन तुम कभी भी भुलाये नहीं जाओगे’.

हैकर्स भी प्रद्युम्न की हत्या को लेकर काफी सवाल खड़े कर रहें हैं और उनमें भी काफी आक्रोश है, हैकरों ने स्कूल प्रशासन के लिए जो संदेश छोड़ा है उसमें लिखा है कि, भारत के नागरिक मासूम प्रद्युम्न ठाकुर के लिए न्याय चाहती है, जिसने अपनी जिंदगी आपकी सुरक्षा में लापरवाही होने की वजह से खो दी, स्कूल आपके लिए धंधा है… विद्यार्थियों के प्रति आपकी जिम्मेदारियां हैं? आपके स्कूल में सुरक्षा के लिए कौन सी सुविधा उपलब्ध कराई जाती है? साथ ही हैकर्स नें स्कूल प्रशासन की लापरवाही पर आरोप लगाते हुए कहा कि स्कूल के CCTV कैमरें काम नहीं कर रहे हैं, स्कूल के वाशरुम कैसे कोई कंडक्टर अन्दर आ सकता है और भी बहुत सारे सवाल उठ रहे हैं।

हैकर्स की इस कदम से शायद स्कूल प्रशासन कुछ जाग सके, फिलहाल प्रद्युम्न की हत्या को लेकर उसके माता- पिता केवल प्रद्युम्न को ही नहीं बल्कि देश के सारे बच्चों की सुरक्षा को लेकर गुहार लगा रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here