सामने आई बलात्कारी बाबा रहीम की करीबी ‘हनीप्रीत’, खोले हैरतअंगेज़ राज़

0
681
RAPIST RAM RAHIM AND HONEYPREET
भगोड़ी घोषित हनीप्रीत आखिरकार अब सामने आ गई हैं।

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को सज़ा के बाद से भगोड़ी घोषित हनीप्रीत आखिरकार अब सामने आ गई हैं। सात राज्यों की पुलिस टीमों को चकमा दे रहीं हनीप्रीत मंगलवार को कुछ न्यूज़ चैनल्स पर सामने आईं। उन्होंने खुद को बेकसूर बताया है।
हनीप्रीत ने राम रहीम को पूरी तरह निर्दोष बताया और कहा कि ‘पापा’ और उनका रिश्ता बेहद पवित्र है और इसे नाजायज़ ना कहा जाए।

हनीप्रीत राजद्रोह की आरोपी है:-

उन पर पंचकूला में हिंसा भड़काने के आरोप में सेक्टर-5 थाने में केस दर्ज किया गया है। उस पर आरोप है कि उसने साध्वियों से रेप के दोषी राम रहीम को पुलिस कस्टडी से छुड़ाने का षड्यंत्र रचा था।
मीडिया पर उल्टा आरोप लगाते हुए हनी ने कहा, ‘जिस हनीप्रीत को मीडिया दिखाया है, वो हनीप्रीत ऐसी नहीं है। उसे ऐसे दिखाया गया है कि उससे मैं खुद डरने लगी हूँ। मैं अपनी दिमाग़ की स्थिति बयान नहीं कर सकती हूँ।
मुझे देशद्रोही तक कहा गया है, जो बिल्कुल सही नहीं है।

हनी ने कहा कि अपने पापा के साथ एक बेटी कोर्ट में जाती है। चैनल्स को दिए इंटरव्यू में इतने दिनों तक गायब रहने के सवाल पर हनीप्रीत ने कहा कि उन्हें कुछ समझ नहीं आ रहा था। उन्होंने कहा, ‘मैं हरियाणा से किसी तरह दिल्ली गई। अब हरियाणा-पंजाब कोर्ट में जाऊंगी।’ सरेंडर के सवाल पर हनीप्रीत ने कहा कि वह पहले इस मामले में कानूनी सलाह लेंगी।

हनीप्रीत के पति ने खोले सनसनीखेज़ राज़:-

  • विश्वास ने कहा कि डेरा में होता था ‘बिग बॉस’ जैसा शो। विश्‍वास ने कहा कि गुरमीत राम रहीम ने हनीप्रीत को गोद लेने की कानूनी प्रक्रिया का पालन नहीं किया है। दोनों के बीच बेहद शर्मनाक रिश्‍ता है।
  • विश्‍वास ने आरोप लगाया था कि एक बार उन्‍होंने गुरमीत राम रहीम और हनीप्रीत को आपत्तिजनक हालत में देखा था। इससे आहत होकर विश्‍वास ने हनीप्रीत से तलाक ले लिया।
  • बाबा रहीम हनीप्रीत को डेरा सच्‍चा सौदा की गुफ़ा में ले जाता था और उससे शारीरिक संबंध बनाता था। इस दौरान उसे (विश्वास) पहरा देने के लिए बैठा दिया जाता था।
  • उन्होने यह तक कहा कि उनका रिश्ता सबकी नज़रों से बच ना सका और इसकी चर्चा होने लगी। लेकिन सब डर के मारे चुप थे।
  • विश्वास ने कहा कि उसने राम रहीम और हनीप्रीत की गंदी दुनिया को नज़दीकी से देखा है। राम रहीम ने ही उसकी हनीप्रीत से ज़बरदस्ती शादी करवाई थी ताकि विश्वास को मोहरे की तरह इस्तेमाल किया जा सके।

बाबा राम रहीम के गुफ़ा में ऐसे होता था साध्वियों से रेप:-

सीबीआई जज के सामने दिए बयान में साध्वियों ने पूरे राज़ से पर्दा उठाया कि किस तरह ‘शक्तिशाली बाबा’ उनका और डेरे की अन्य महिलाओं का अपनी ‘गुफा’ में बलात्कार किया करता था।
पीड़ितों ने बताया कि बाबा किस तरह खुद को ‘भगवान’ बताते थे। साध्वियों ने बताया कि बाबा के चेले बलात्कार के लिए माफ़ी शब्द का इस्तेमाल करते थे। साध्वियों को अंदर माफ़ी देने के लिए बुलाया जाता था लेकिन माफ़ी के नाम पर उनकी आबरू लूटी जाती थी।

ऐसे बाबा जो बाबाओं का चोला ओढ़े काले कारनामे करते हैं:-

FAKE BABAS
भारत में बाबागिरी से ज़्यादा कमाई का कोई दूसरा बिज़नेस नहीं हैं।

आज देश की आम जनता बाबाओं के काले कारनामें देखकर पूरी तरह से चौंक चुकी है। भारत में बाबागिरी से ज़्यादा कमाई का कोई दूसरा बिज़नेस नहीं हैं। ऐसे में सवाल यह उठता है कि आश्रम में संत का चोला ओढ़े बैठे ये बाबा लोग इतना बड़ा साम्राज्य कैसे बना लेते हैं। बाबा राम रहीम की रोजाना चंदे की ही कमाई 18 लाख रुपये तक बताई गई।

आसाराम बापू जोधपुर के आश्रम में 16 वर्षीय नाबालिग किशोरी के साथ बलात्कार के आरोप में पकड़े गए। 2013 में आसाराम बापू पर आरोप लगा कि उन्होंने एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म किया। पीड़ित लड़की का आरोप था कि आसाराम बापू अनैतिक यौनचार के लिए दबाव बनाते थे।

स्वामी नित्यानंद के खिलाफ़ उनकी एक शिष्या ने दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए कहा था कि वो जान से मारने की धमकी देते थे। इनका जब एक वीडियो मीडिया के सामने आया तब इस बाबा की पोल खुली। स्वामी ने वीडियो को फ़र्ज़ी बताया लेकिन फ़ॉरेन्सिक साइंस लैब ने उसे सही कहा।

ऐसे बाबाओं की लिस्ट बहुत लंबी है जिसे पढ़ते-पढ़ते शायद लोगों का हर बाबा से भरोसा ही उठ जाएगा। ऐसे ढोंगी बाबा को भ्रमित कर उन्हे लूटते हैं और उनके भावनाओं के साथ खिलवाड़ करते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here