पाँच करोड़ की हेरोइन के साथ पकड़े गए सेना के दो जवान

0
270
ARMY MEN ARRESTED WITH 5 CR. HEROINE
फ़ोटो- एएनआई ट्विटर: देहरादून में पुलिस ने दो भारतीय जवानों समेत 3 लोगों को 5 करोड़ रुपये की हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया है।

देहरादून में पुलिस ने आज सोमवार को दो भारतीय जवानों समेत 3 लोगों को 5 करोड़ रुपये की हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया है। जवानों के पास से 5 करोड़ रूपये की हेरोइन भारी तादाद में बरामद हुई है। इसकी जांच के लिए सुरक्षा एजेंसियाँ गहन पूछताछ कर रही है।

इससे पहले कि ये आरोपी इस खेप को और जगहों पर पहुँचा पाते, देहरादून पुलिस ने मुश्तैदी के साथ इन्हे ग़िरफ्तार कर लिया और इनके मंसूबों पर पानी फेर दिया। इस घटना के बाद भारतीय सेना की साख़ पर एक बार फिर सवालियानिशान खड़ा हो गया है। इतनी भारी खेब बरामद होने के बाद सुरक्षा एजेंसियाँ इस मामले की जांच करने मे जुट गयी है और इन लोगों के सख़्त होकर पूछताछ कर रही हैं।

इस ग़िरफ्तारी के बाद अब जवानों पर सवालिया निशान खड़े हो गये है की आख़िर इतनी भारी तादाद में उनके पास हेरोइन आई कहाँ से और को इसमें शामिल हो सकता है। वर्दी को दागदार करते इन आरोपियों से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के अलावा आर्मी इंटेलीजेंस की टीम भी गहन तरीके से पूछताछ कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here