एक माँ ने लगाई इंसाफ के लिए पीएम से गुहार

0
371
Beautiful Actress Jiah Khan
जिया ख़ान बॉलीवुड की एक उभरती हुई कलाकार थी

जिया ख़ान बॉलीवुड की एक उभरती हुई कलाकार थी। वो हिंदी सिनेमा में अपना एक अलग मुकाम पा सकती थी, लेकिन भगवान को शायद कुछ और ही मंज़ूर था। बॉलीवुड की इस उभरती कलाकार का सूरज उदय से पहले ही अस्त हो गया। साल 2013 में जिया ने कथित तौर पर सुसाइड कर लिया। पर उनकी मौत एक सुसाइड थी या सोची-समझी हत्या?

सुसाइड या हत्या-

Table of Contents

जिया की माँ राबिया ख़ान का कहना है की उनकी बेटी का मर्डर जिया के बॉयफ़्रेड आदित्य पंचोली ने किया था। यह अभी तक एक अनसुलझी पहेली बन कर रह गया। अब एक बार फिर ये केस चर्चा में आया है जिया की माँ के वजह से, दरअसल बॉलिवुड अभिनेत्री जिया ख़ान की माँ राबिया ख़ान ने पीएम मोदी को एक लेटर लिखा है। जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री से जिया का मौत के मामले में इंसाफ की मांग की है।

पीएम से न्याय मांगती माँ-

Jiya khan Murder or Suicide
बॉलिवुड अभिनेत्री जिया ख़ान की माँ राबिया ख़ान ने पीएम मोदी को एक लेटर लिखा है

राबिया ने आऱोप लगाया है कि पूरे मामले में स्थानीय पुलिस ने उनकी बेटी की हत्या को आत्महत्या करार कर दिया। इससे पहले भी जिया ख़ान की माँ राबिया मोदी सरकार से पहले भी अपनी बेटी की मौत जाँच करवाने की माँग कर चुकी हैं। लेटर में राबिया ने दावा किया कि भारत और इंग्लैंड में एक्सपर्ट्स से प्राप्त सभी फ़ॉरेन्सिक रिपोर्ट्स में जिया की हत्या कि ओर इशारा किया गया है।

लेटर की शुरुआत करते हुए राबिया ने लिखा है कि, ‘मैं अमेरिकी नागरिक जिया ख़ान की माँ हूँ ।’ उन्होंने आगे लिखा, फॉरेंसिक रिपोर्ट्स को देखने के बाद यह साफ़ है कि मेरी बेटी का मर्डर किया गया है। हत्या करने के बाद उसे लटका दिया गया ताकि सबको यह लगे कि उसने आत्महत्या की है। राबिया ने मामले की जाँच के लिए स्पेशल इन्वेस्टीगेशन टीम गठित किए जाने की भी माँग की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here