कहीं आप के साथ बन्‍दर तो नहीं कर रहे हैं मेट्रो में सफर ?

0
345
Monkey travel in metro
बन्दर तो नहीं कर रहे है मेट्रो में सफर

अब मंकी भी करते हैं मेट्रो में सफर, मंकी को भी आया मेट्रो का सफर पसंन्‍द। ये कोई मजाक नहीं है, ना ही कोई गाना। एक नया मामला सामने आया है, जिसमें मेट्रो के अन्‍दर बन्‍दर सफर करता नजर आया है।

ये मामला दिल्‍ली मेट्रो की कश्मीरी गेट से फरीदाबाद वाली लाइन में हुआ है। हाल ही में वॉयलेट लाइन के बाटा चौक मेट्रो स्‍टेशन पर एक मोटा-सा  बन्‍दर मेट्रो के अन्‍दर घुस गया। इस नए मुसाफिर को देखकर कुछ लोग डर गए तो कुछ हैरान रह गए।

लेकिन बन्‍दर बहुत बुद्धि‍मान था, इसलिए पहले से ही मेट्रो के नियम जानता था। और वो एक कोच से दूसरे कोच में घूमता रह, मगर किसी को काई नुकसान नहीं पहुंचाया। लोगों ने मेट्रो में घूमते उस बन्‍दर का वीडियो भी बना लिया। लेकिन दिल्‍ली मेट्रो अधिकारियों ने इस तरह की किसी भी घटना की जानकारी होने से इनकार किया है।

आप को बता दें, ये कोई पहला मामला नहीं है, जब मेट्रो के अन्‍दर बन्‍दर घुस आया हो। इस से पहले भी कई बन्‍दरों ने मेट्रो की सवारी का मजा लिया है। एक बार रिठाला मेट्रो स्‍टेशन पर बंदर मेट्रो के अन्‍दर घुस आया था, लेकिन वो बन्‍दर बहुत शरारती था। इसलिए उसने यात्र‍ियों का सामान छीन लिया और मेट्रो में खूब धमा चौकड़ी मचाई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here