मुस्लिम महिला को मोदी-योगी की पेंटिंग बनाना पड़ा महँगा, मार पीट कर घर से निकाला

0
226
MUSLIM WOMAN MADE PAINTINGS OF MODI AND YOGI ADITYANATH
बलिया में एक मुस्लिम महिला को मोदी-योगी की पेंटिंग बनाना पड़ा महँगा।

दरहसल,उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में एक मुस्लिम महिला(नग़मा परवीन) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की पेंटिंग बनाई। यह बात उसके ससुराल वालों को इतना नागवार गुज़रा कि पहले तो महिला की पिटाई की गई और फिर उसे घर से निकाल दिया गया।

पुलिस द्वारा दी गयी जानकारी के मुताबिक-मोहम्मद शमशेर ख़ान की 24 वर्षीय बेटी नग़मा परवीन का निकाह बसारिकपुर गांव निवासी हाजी सेराजूल ख़ान के पुत्र परवेज़ ख़ान के साथ 26 नवंबर, 2016 को हुआ था। कुछ समय बाद नग़मा ने प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की पेंटिंग बनाई। आरोप है कि पेंटिंग पूरी होने पर जब उसने अपनी पेंटिंग पति परवेज़ को दिखाई, तो आक्रोशित पति ने ससुराल वालों के साथ मिल कर पत्नी को बेरहमी से मारा-पीटा और दिमागी तौर पर रोगी बता कर नग़मा के पिता शमशेर के साथ उसे मायके भेज दिया। पिता ने जब परवेज़ से नग़मा को घर से निकाले जाने का कारण पूछा तो गुस्साए शौहर ने योगी और मोदी की तस्वीर दिखा दी।

आशंका है कि पीड़िता को घर से बाहर निकालने के बाद बिना तलाक दिए ही पति (परवेज़ ख़ान) दूसरी शादी करने की फिराक़ में है। पीड़ित महिला ने पुलिस में मुकदमा दर्ज कराया है और इंसाफ़ की गुहार लगाई है। यह मामला सिकंदरपुर थाना क्षेत्र का है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here