पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या पर भी राजनीति शुरू

0
357
Tuesday night shot dead in Bengaluru by attackers who fired seven times at close range.
वरिष्ठं पत्रकार और सामाजिक कार्यकर्ता गौरी लंकेश

मंगलवार रात को वरिष्‍ठ पत्रकार और सामाजिक कार्यकर्ता गौरी लंकेश की गोली मारकर हत्‍या कर दी गई। इस देश की आवाज पर हमला किया गया। वहीं इस मामले पर राजनीति शुरू हो गई है। कांग्रेस पार्टी के उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर हमला बोलते हो कहा, कि लोगों पर खास विचारधारा थोपी जा रही है। पीएम मोदी को मौसमी हिंदुत्‍व नेता कहा है। राहुल गांधी ने कहा, कि पीएम नरेन्‍द्र मोदी चुप क्‍यों है इस मामले में?।

Rahul Gandhi Attack on Prime Minister
राहुल गांधी

राहुल गांधी को जवाब देने के लिए केन्‍द्रीय मंत्री नितिन गडकरी आगे आए और उन्‍होनें कहा, कि उनकी हत्‍या का बहुत अफसोस है और हमें इसका दुख है। लेकिन हमारी पार्टी का इसमें कोई हाथ नहीं हैं। कर्नाटक में कांग्रेस की सरकार है। राज्‍य सरकार का काम है दोषी को पकड़कर उन्‍हें सजा देना। साथ ही कहा, कि राहुल गांधी ने जो आरोप लगाए हैं, वो बेबुनियाद और झुठे हैं। प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी विदेश में है और जरूरी नहीं है, कि वह हर बात पर बोलें इसलिए इस मामले में प्रधानमंत्री को जोड़ना एकदम गलत है।

गौरी लंकेश की आंखें अब हमेशा देखती रहेगीं दुनिया को

वहीं केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी ने भी गौरी लंकेश की हत्या की निंदा की है। उन्‍होनें ट्वीट किया कि ‘मैं वरिष्ठ पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या की निंदा करती हूं। उम्मीद करती हूं, त्वरित जांच होगी और न्याय मिलेगा. मेरी संवेदनाएं उनके परिवार के साथ हैं’।

आपकी जानकारी के लिए बता दें, मंगलवार रात को गौरी जब अपने ऑफिस से लौट रही थी। जब उनपर तीन अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया।  उनको बहुत करीब से गोली मारी गई, जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई।

वरिष्ठ पत्रकार गौरी लंकेश की गोली मार कर हत्या

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here