दिवाली के बाद राहुल संभाल सकते हैं कॉंग्रेस की कमान, ट्विटर पर उड़ा मज़ाक

0
253
RAHUL GANDHI
फ़ोटो- इंटरनेट द्वारा: कॉंग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी हो सकते हैं पार्टी के बिग बॉस।

कॉंग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को पार्टी का अध्यक्ष बनाए जाने की बातें पिछले कुछ समय से उठ रही हैं। अब खबरों के अनुसार कॉंग्रेस ने अंतिम फैसला ले लिया है कि राहुल गाँधी हो सकते हैं पार्टी के बिग बॉस।

मंगलवार(3 अक्टूबर) को दिल्ली में प्रदेश कांग्रेस कमिटियों द्वारा आयोजित पार्टी रिटर्निंग ऑफिसर्स की बैठक में यह बात उजागर हुई।

सचिन पायलट ने भी दिए संकेत:-

राजस्थान कांग्रेस के प्रमुख सचिन पायलट ने हाल ही में कहा कि कॉंग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी को पार्टी की बागडोर संभालनी चाहिए। पायलट ने कहा कि दिवाली के कुछ समय के बाद यह जिम्मेदारी संभाल सकते हैं।

इससे पहले भी दिग्विजय सिंह, जयराम रमेश, कपिल सिब्बल और एके एंटनी जैसे नेता लगातार राहुल को पार्टी अध्यक्ष बनाने की माँग कर चुके हैं।

ट्विटर पर उड़ा मज़ाक:-

वैसे तो हर बार राहुल गाँधी के साथ ट्रोलर्स कुछ ना कुछ मज़ाक करते रहते हैं, पर इस ख़बर से मानो ट्विटर पर ट्रोल्स की बाढ़ आ गई हो। कई लोगों ने उनका खूब मज़ाक उड़ाया।

एक ट्रोलर ने कहा की इस बार कॉंग्रेस वाले दीवाली के नज़दीक होने पर खुश नहीं है।

वहीं एक ने यहाँ तक कह डाला कि यह कॉंग्रेस का दिवालियापन है।

एक ट्रोलर ने उनकी उम्र को लेकर भी निशाना साधा।

2019 के लोकसभा चुनावों को ध्यान मे रखकर कॉंग्रेस ने अभी से अपनी रणनीति को अंजाम देना शुरू कर दिया है। पार्टी के कई नेता राहुल गाँधी की क्षमताओं पर सवाल उठा चुके हैं, वहीं कुछ नेता उनके नेतृत्व में पार्टी को एक बार फिर खड़ा करने की बात कहते देखे गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here