बलात्‍कारी बाबा के डेरे का हर राज़ आज आएगा सामने

0
228
Baba Gurmeet Ram Rahim singhs Empire look like from Inside.
बलात्कातरी बाबा गुरमीत राम रहीम

जेल में अपनी गुनाहों की सज़ा काट रहे, बलात्‍कारी बाबा गुरमीत राम रहीम के बारे में हर कोई जानना चाहता है। क्‍या है उनका सच, क्‍या होता था उन चार दिवारों में, हर राज आज दुनिया के सामने खुल जाएगा। अदालत ने आदेश दिए हैं, जिसके बाद आज सिरसा में डेरा सच्चा सौदा के मुख्यालय में तलाशी अभियान शुरू हो गय़ा है। ये तलाशी अभियान पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट से नियुक्‍त कोर्ट कमिश्‍नर की निगरानी में चल रहा है।

सर्च ऑपरेशन को दस भागों में बांटा दिया गया है। इस ऑपरेशन के लिए 5000 जवानों को तैनात किया है। जिसमें सेना, अर्द्धसैनिक बल, राज्‍य पुलिस, बम निरोधी दस्‍ता, दंगा निरोधी बल और दमकल गाडियां शामिल की गई हैं। साथ ही सेना की चार टु‍कडि़यों को रिजर्व में रखा गया है। और बैंक के करीबन 100 कर्मचारी को भी इस में शामिल किया गया है। राजस्व विभाग की टीमों को भी अंदर ले जाया जाएगा।

तलाशी के वक्‍त ताला तोड़ने वाले भी जरूरत पड़ सकती है, इसलिए उन्‍हें भी अंदर ले जाया गया हैं। ड्रोन से डोरे की निगरानी की जा रही है। वहां जेसीबी मशीनें भी पहुंची हुई हैं। पूरे तलाशी अभियान की वीडियोग्राफ़ी की जाएगी इस लिए 50 वीडियोग्राफर पहुंचे हुए हैं।

आप को बता दें, बाबा राम रहीम का मुख्‍यालय 700 एकड़ में फैला हुआ है।

कल शुरू होगा डेरा सच्चा सौदा के मुख्यालय में सर्च ऑपरेशन,10 हजार तक संख्या होगी जवानों की

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here