हनुमान चालीसा पढ़ रहे लोगों पर मस्जिद से पथराव ,राम मंदिर के लिए चंदा इक्क्ठा करने निकले थे

0
424

मध्यप्रदेश के इंदौर जिले के चाँदन खेड़ी गांव से एक बड़ी खबर निकल कर सामने आ रही है । खबरों के अनुसार गांव के कुछ लोग राम मंदिर बनाने के लिए चंदा इकट्ठा करने निकले थे ,वह लोग हनुमान चालीसा का वाचन भी कर रहे थे इसी बीच जब वह मस्जिद के पास से निकले तो कुछ लोगों ने मस्जिद से पत्थर बरसाने शुरू कर दिए। इसके बाद से वहां पर तनाव का माहौल बना हुआ है।

जैसे ही पुलिस को खबर मिली तो पुलिस भारी बल के साथ वहां पहुंच गई ।फिलहाल तनाव की स्थिति को देखते हुए पुलिस ने अपने जवान वहां पर तैनात कर रखें है । स्थिति पर काबू पाने और हालात और ज्यादा ना बिगड़ जाए इसलिए बड़े ऑफिसर भी वहाँ पर तैनात किए गए हैं। यह पहला मौका नहीं है जब राम भक्तों पर ऐसे पथराव किया गया हो , इससे पहले उज्जैन में एक ऐसी रैली पर लोगों ने पथराव किया था और उनकी गाड़ियों को पूरी तरह से तोड़ दिया था। प्रशासन का कहना है कि समय रहते हैं स्थिति को काबू कर लिया गया वरना दंगे के जैसा माहौल हो सकता था ।

फिलहाल वहां पर पूरी तरह से शांति बनी हुई है पुलिस ने पूरे गांव को छावनी में तब्दील कर दिया है चप्पे-चप्पे पर पुलिस के जवान देखे जा सकते हैं । लोगों ने बताया कि वह राम मंदिर के लिए चंदा इकट्ठा करने गांव में निकले थे और साथ ही वह जय श्री राम का नारा लगा रहे थे और कुछ लोग हनुमान चालीसा का उच्चारण कर रहे थे। इसी बीच अचानक से कुछ लोगों ने पत्थरों से उन पर हमला कर दिया, जिसमें कुछ लोगों को गंभीर चोट आई । फ़िलहाल इंदौर जिले के इस गांव में पूरी तरह से शांति बनी हुई है और पुलिस अपनी कार्रवाई कर रही है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here