एक महिला ने सेना जवान को मारा थप्पड, कोर्ट से मिली जमानत

0
174
woman Slaps a army man
एक महिला ने सेना जवान को मारा थप्पड

बीते कई दिनों से सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा। उस वीडियो में एक महिला सेना के जवान को थप्‍पड़ मारती नजर आ रही है। यह घटना दिल्‍ली के रजोकरी फ्लाई ओवर की है और यह घटना 9 सिंतबर को हुर्इ थी।

सेना के जवान की शिकायत पर दिल्ली पुलिस ने आरोपी महिला स्मृति कालरा को शुक्रवार को गिरफ्तार किया और पुलिस ने महिला को कोर्ट में पेश किया, जहां उस महिला को जमानत मिल गई। दरअसल, पुलिस शिकायत में सेना के जवान सूबेदार ने बताया, कि वह अपने पांच साथियों को निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन तक मिलिट्री ट्रक से छोड़ने जा रहा था। उसी दौरान एक महिला की कार ने रजौरी फ्लाईओवर के पास ट्रक को क्रॉस किया और कार जिग-जैग तरीके से चला रही थी और ट्रक को रास्ता नहीं दे रही थी।

फ्लाईओवर पर ट्रैफिक बढ़ा तो जवान ने महिला के कार के पास जाकर उससे पूछना चाहा। मगर महिला ने ना कुछ देखा और ना कुछ पूछा बस उस जवान पर थप्पड़ बरसाने शुरू कर दिए और गालियां भी दी जवान ने महिला को उस वक्‍त कुछ नहीं कहा और ट्रक में वापस आकर बैठ गया। मगर महिला यहीं नहीं रूकी वह फिर से आर्मी ट्रक के पास पहुंची और आर्मी सूबेदार को गालियां देने लगी। जवान ने महिला से अपनी गलती पूछनी चाही, मगर उसने कोई जवाब नहीं दिया बस गालियां देती रही। इसी बीच लोग इकट्ठे होने लगे और ट्रक में मौजूद सभी जवान ट्रक से नीचे आ गए। महिला ने स्थिति बिगड़ी हुई देखी तो वह वहां निकलने लगी। वहीं इस घटना को जवान के साथी ने रिकॉड कर लिया और ये ही वीडियो रिकॉर्डिंग पुलिस को जवान ने दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here